मधेपुरा की डा. संध्या को पटना के आईएमए हॉल में मंत्री ने दिया चिकित्सा रत्न सम्मान: डा. बबीता चिकित्सा गौरव से सम्मानित

|नि० सं०|03 दिसंबर 2014|
चिकित्सा जगत में मधेपुरा एक बार सुर्ख़ियों में तब आ गया जब मधेपुरा के आदित्य आरोग संस्थान की चिकित्सिका डा. संध्या और मधेपुरा की ही डा. बबीता को को पटना के आईएमए हॉल में आयोजित एक कार्यक्रम में सम्मानित किया गया. डा. संध्या को जहाँ एक्यूप्रेशर चिकित्सा रत्न का सम्मान मिला है वहीं डा. बबीता को एक्यूप्रेशर चिकित्सा गौरव से सम्मानित किया गया.
      स्वास्थ्य जागरूकता मिशन के लिए लिए बिहार एक्यूप्रेशर योग कॉलेज द्वारा शुरू किये गए पांच दिवसीय विशेष प्रशिक्षण पाठ्यक्रम के दौरान मधेपुरा की दो चिकित्सिका को एक्यूप्रेशर में बेहतर काम करने के लिए बिहार के खान एवं भूतत्व मंत्री राम लषण राम रमण के द्वारा सम्मानित किया गया. कार्यक्रम का उद्घाटन करते मंत्री श्री रमण ने कहा कि चिकित्सा की यह पद्धति लोगों खासकर समाज की गरीब जनता के लिए काफी कारगर है. बिहार सरकार इलाज की इस पद्धति को प्रोत्साहित कर रही है.
      जाहिर है मधेपुरा की दो चिकित्सिका को एक साथ सम्मान मिलना मधेपुरा के लिए गौरव की बात है.
मधेपुरा की डा. संध्या को पटना के आईएमए हॉल में मंत्री ने दिया चिकित्सा रत्न सम्मान: डा. बबीता चिकित्सा गौरव से सम्मानित मधेपुरा की डा. संध्या को पटना के आईएमए हॉल में मंत्री ने दिया चिकित्सा रत्न सम्मान: डा. बबीता चिकित्सा गौरव से सम्मानित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 03, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.