गांधी जयंती पर न्यायिक पदाधिकारियों ने भी मनाया स्वच्छता दिवस

|नि० सं०|03 अक्टूबर 2014|
सरकार द्वारा चलाये जा रहे स्वच्छता अभियान को सफल बनाने में मधेपुरा के न्यायिक पदाधिकारी भी पीछे नहीं हैं.
      मधेपुरा न्यायलय में जहाँ स्वच्छता सप्ताह के तहत लगातार सफाई का सिलसिला जारी है वहीं कल गांधी जयंती के अवसर पर न्यायिक पदाधिकारियों ने पहले अपने निवास स्थान के आसपास खुद ही सफाई की वहीँ पदाधिकारियों और कर्मचारियों ने न्यायालय परिसर में भी झाडू लगाया.
      मौके पर प्रथम अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश श्री पी. डी. गुप्ता ने कहा कि सफाई एक सभ्य समाज की जरूरत है और इसके प्रति लोगों में जागरूकता फैलाने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि यदि प्रत्येक व्यक्ति बीस लोगों को इसके प्रति जागरूक करे तो हमारे आसपास गंदगी नाम की चीज नहीं रह जायेगी. इस मौके पर न्यायिक पदाधिकारियों ने स्वच्छता के लिए शपथ भी ली.
      उधर विधिक सेवा प्राधिकार के निर्देशों के आलोक में न्यायिक पदाधिकारियों ने वृक्षारोपण कार्यक्रम के तहत न्यायालय परिसर में कई पौधे भी लगाये.
      मौके पर प्रथम अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश श्री पी. डी. गुप्ता, एसीजेएम श्री शत्रुघ्न सिंह, न्यायाधीश प्रभारी श्री दशरथ मिश्रा, न्यायिक दंडाधिकारी श्री सुनील कुमार सिंह, वार्ड पार्षद ध्यानी यादव, न्यायिक कर्मी दुर्गा प्रसाद राय, शिव प्रकाश चन्द्र, राकेश कुमार सिंह, विजय कुमार, शाहीद अख्तर, मो० इब्राहिम, मो० जहाँगीर आदि के अलावे कई अधिवक्ता भी मौजूद थे.
गांधी जयंती पर न्यायिक पदाधिकारियों ने भी मनाया स्वच्छता दिवस गांधी जयंती पर न्यायिक पदाधिकारियों ने भी मनाया स्वच्छता दिवस Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 03, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.