महिला को मारी गोली: शक था अफीम की खेती का इसी ने किया था उद्भेदन


|ब्रजेश सिंह|05 मई 2014|
मधेपुरा जिला के आलमनगर के बसनबाड़ा गाँव में अपराधियों ने चन्दन देवी नाम की एक महिला को गोली मार दी है. घटना की वजह यह बताई जा रही है कि अपराधियों को शक था कि इसी महिला ने हाल में बसनबाड़ा में अफीम की खेती की सूचना फैलाई थी जिसके बाद पुलिस के कानों तक बात पहुँच गई थी.
बता दें कि हाल में ही मधेपुरा जिले के आलमनगर के बसनबाड़ा में अफीम की खेती का उद्भेदन होने से इलाके में सनसनी फ़ैल गई थी और जानने वालों को भारी आश्चर्य हुआ था कि कैसे इलाके के लोगों की आँखों में धूल झोंककर अपराधी प्रतिबंधित मादक पदार्थ की करोड़ों की खेती करते आ रहे थे.
      मामला खुला तो अपराधी गिरफ्तार हुए और करोड़ों के अवैध कारोबार पर अचानक से लगाम लगी. अपराधियों के काले धंधे बंद हो जाने से उन्हें झटका लगा और उनके आक्रोश का परिणाम आज चन्दन देवी पर चलाई गई गोली है. अपराधियों की गोली से चन्दन देवी बुरी तरह जख्मी हुई है और उसे इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है.
      घायल चन्दन देवी ने बयान दिया कि उसे संजय पागल बुलाकर गाँव से उत्तर एक मकई खेत के पास ले गया और कुछ बातें पूछने लगे, नहीं बताने पर गोली मार दी. गोली गर्दन में लगी और चन्दन देवी भागकर आगे जाकर गिर गई. कई ग्रामीणों ने भी ये बात बताई कि अफीम की खेती का खुलासा होने और करोड़ों का चूना लगने के बाद इससे जुड़ा संजय सिंह अब पागलों की तरह करता है. पुलिस ने बचे अपराधियों को जल्द ही गिरफ्तार करने का दावा किया है.
महिला को मारी गोली: शक था अफीम की खेती का इसी ने किया था उद्भेदन महिला को मारी गोली: शक था अफीम की खेती का इसी ने किया था उद्भेदन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 05, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.