बलात्कार के प्रयास का मुकदमा: चिकित्सक ने आरोपों को बताया बेबुनियाद

|ब्रजेश सिंह|25 जनवरी 2014|
बलात्कार के प्रयास का आरोप लगने और न्यायालय के द्वारा एफआईआर दर्ज करने के आदेश के उपरांत मधेपुरा टाइम्स पर छपी खबर के बाद आलमनगर के प्रभारी चिकित्सक प्रदीप कुमार झा ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों का खंडन किया है.
      मधेपुरा टाइम्स को श्री झा ने बताया कि उनके अंदर काम करने वाले परिवार कल्याण कार्यकर्ता अनिल राम ने अपनी पत्नी से यह झूठा मुकदमा किसी के बहकावे में आकर कराया है. वैसे अनिल राम के द्वारा ड्यूटी ठीक से नहीं करने के कारण उनका वेतन बंद था और उसका ट्रांसफर मैंने आलमनगर सेंटर पर कर दिया था, शायद उसी वजह से वह नाराज था. श्री झा ने बताया कि वह अपनी पत्नी के साथ ही आलमनगर में रहते हैं और उन्होंने अनिल राम की पत्नी नीलम देवी को कभी देखा भी नहीं है.
      मधेपुरा टाइम्स ने मामले को और गहराई से जानने के लिए आलमनगर में मौजूद प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी की पत्नी से भी बात की तो उन्होंने बताया कि जिस तारीख की घटना बताई जा रही है उस दिन वे आवास पर ही थी और ऐसी किसी तरह की घटना नहीं घटी है, यह उनके पति को फंसाने की साजिस है.
बलात्कार के प्रयास का मुकदमा: चिकित्सक ने आरोपों को बताया बेबुनियाद बलात्कार के प्रयास का मुकदमा: चिकित्सक ने आरोपों को बताया बेबुनियाद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 25, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.