मधेपुरा निवासी दारोगा की हाजीपुर में हत्या: गाँव में शवयात्रा में पहुंचे एसपी

|ओम प्रकाश|02 जनवरी 2014|
हाजीपुर में हुई हत्या के बाद दारोगा का शव जब उनके पैतृक गांव मधेपुरा के गम्हरिया थाना क्षेत्र के चंदनपटटी पहुंचा तो माहौल का गमगीन होना ही था. मृतक दारोगा की मां, पत्नी, बच्चे व परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. बता दें कि हाजीपुर जिले के जुरावनपुर थाना में पदस्थापित थानाध्यक्ष अनिल कुमार की हत्या कल एक जमीन विवाद को सुलझाने के क्रम में दोनों पक्षों के बीच हुई गोलीबारी को रोकने में हुई. अनिल को तीन गोलियाँ लगी जिससे उनकी मौत हो गई.
 
अनिल मधेपुरा जिले के गम्हरिया थाना क्षेत्र के चंदनपटटी गांव के रहने वाले थे. अनिल की शवयात्रा में मधेपुरा के एसपी, डीएसपी समेत मधेपुरा के अन्य कई पदाधिकारी भी शामिल हुए. मृतक दारोगा को दो लडकी एवं एक लडका है जो सभी नाबालिग ही हैं.

कर्तव्य निर्वहन के दौरान मारे गए दारोगा अनिल कुमार का शव जैसे ही उनके गाँव पहुंचा, शव को देखने भारी भीड़ जमा हो गई. अनिल के मौत की खबर कल ही गाँव के लोगों को पता चल गई थी और उसके बाद गाँव में नववर्ष के पहले दिन ही मातमी सन्नाटा पसर गया.
शव यात्रा में शामिल मधेपुरा के एसपी आनंद कुमार सिंह ने कहा कि शोक की इस घड़ी में हम सभी मर्माहत हैं तथा कर्त्तव्य की वेदी पर खुद को न्योछावर करने वाले अनिल पुलिस व अन्य लोगों के प्रेरणास्रोत बने रहेंगे.
मधेपुरा निवासी दारोगा की हाजीपुर में हत्या: गाँव में शवयात्रा में पहुंचे एसपी मधेपुरा निवासी दारोगा की हाजीपुर में हत्या: गाँव में शवयात्रा में पहुंचे एसपी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 02, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.