व्यापारी का चेहरा चाकू से गोदा: गम्हरिया थाना में अपराधियों की पैठ !

|राजीव रंजन|28 दिसंबर 2013|
शुक्रवार की शाम को मधेपुरा जिले के गम्हरिया थानान्तर्गत काली चौक के पास दुलार नहर के पश्चिम तीन अपराधियों ने चाकू से वार कर एक ग्रामीण व्यापारी को बुरी तरह घायल कर दिया. यही नहीं व्यापारी के पास से अपराधियों ने दस हजार रूपये भी छीन लिए. घटना से इलाके में जहाँ दहशत का माहौल है वहीँ स्थानीय लोगों में व्याप्त चर्चा पर भरोसा करें तो घटना में शामिल अपराधियों की गम्हरिया थाने में खासी पैठ है.
घटना शाम के लगभग 07:30 बजे की है जब गम्हरिया का ही 50 वर्षीय गौरी शंकर यादव काली चौक पर हाट से वापस आ रहा था. गौरी शंकर यादव ग्रामीण व्यापारी है और खरीद बिक्री का काम करता है. काली चौक के पास दुलार नहर के पश्चिम तीन अपराधियों ने अचानक गौरी शंकर पर हमला कर दिया और चाकू से वार से गौरी शंकर को बुरी तरह घायल कर दिया. गौरी शंकर के पास पास मौजूद दस हजार रूपये भी अपराधियों ने छीन लिए. गौरीशंकर ने तीनों अपराधियों में से एक कार्तिक यादव के पुत्र अंशु कुमार को पहचाना. पर पुलिस इस मामले में गंभीर नहीं दिखती है.  

कौन है ये अंशु यादव: मधेपुरा टाइम्स सूत्र को मिली जानकारी के अनुसार अंशु यादव अपराध की दुनिया का हालिया चेहरा है, जो इस बात को बखूबी जानता है कि पुलिस को मेल में लेकर छोटे-मोटे अपराध करने में कोई रिस्क नहीं है. कहते हैं कि अंशु काली चौक पर दारू की अवैध दुकान चलाता है. जिसकी वजह से शाम से ही अपराधी वहाँ मंडराने लगते हैं. यह भी कहा जा रहा है कि अंशु पर पहले से भी मुकदमा है, पर गम्हरिया पुलिस इसके हाथों मैनेज है. अगल-बगल के इलाकों में अंशु का दहशत व्याप्त है.
      दूसरी तरफ गौरी शंकर यादव का चेहरा अपराधियों ने चाकू से इस कदर बर्बाद कर दिया है कि उसका ठीक होना शायद संभव नहीं. गम्हरिया पीएचसी से रेफर होकर घायल का इलाज मधेपुरा सदर अस्पताल में चल रहा है. अब देखना है कि गम्हरिया पुलिस अपने थानाक्षेत्र में अपराध नियंत्रण में ईमानदार प्रयास करती है या फिर इसी तरह इलाके में अपराध का बोलबाला बना रहेगा.

व्यापारी का चेहरा चाकू से गोदा: गम्हरिया थाना में अपराधियों की पैठ ! व्यापारी का चेहरा चाकू से गोदा: गम्हरिया थाना में अपराधियों की पैठ ! Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 28, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.