पीट-पीटकर युवक की हत्या की आशंका

|मुरारी कुमार सिंह|28 दिसंबर 2013|
मधेपुरा जिले के बिहारीगंज थानाक्षेत्र के नवटोलिया वार्ड नं. 2 में एक युवक की हत्या पीट-पीटकर कर देने की आशंका जताई जा रही है. हालांकि हत्यारे अबतक अज्ञात हैं और पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.
      भोला महतो के 20 वर्षीय पुत्र अमित की लाश आज सुबह में जब घर के बगल में मिली तो पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई. कुछ ग्रामीणों ने अमित के द्वारा आत्महत्या करने की बात कहकर लाश को आनन-फानन में जलाने का प्रयास भी किया. पर अमित के परिजनों को लगा कि अमित की किसी ने हत्या कर दी है. मामला पुलिस को सूचित किया गया तो अमित की लाश चिता पर से पुलिस के द्वारा अपने कब्जे में ले ली गई. कुछ प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो अमित के पूरे बदन पर गहरे चोट के निशान प्रतीत हो रहे थे. मृतक का पिता दिल्ली में मजदूरी करता है और अमित अपनी माँ के साथ यहाँ रह रहा था.
मृतक के परिजनों को इस बात की भी शंका है कि गत चार-पांच दिनों पहले पास में एक चापाकल चोरी में कुछ लोगों ने अमित पर ही चोरी का इल्जाम लगाकर उसे सबक सिखाने की धमकी भी दी थी.
पीट-पीटकर युवक की हत्या की आशंका पीट-पीटकर युवक की हत्या की आशंका Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 28, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.