वाहन चेकिंग के दौरान देशी कट्टे, कारतूस व बाइक के साथ दो अपराधी गिरफ्तार

मधेपुरा जिला के घैलाढ़ ओपी के द्वारा एसपी  संदीप सिंह के निर्देश पर अपराध नियंत्रण को लेकर लगातार विशेष वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा। इसी वाहन चेकिंग के दौरान एक बाइक पर सवार दो युवक की तलाशी ली गई । उनके पास से एक देसी कट्टा, एक मिसफायर कारतूस एवं एक जिंदा कारतूस सहित मोटरसाइकिल बरामद किया गया। 

वहीं बाइक पर सवार तीसरा युवक भागने में सफल रहा। ओपी अध्यक्ष अवधेश प्रसाद ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि बैजनाथपुर की  तरफ से लाल रंग की अपाची मोटरसाइकिल पर सवार तीन युवक हथियार और गोली से लैश होकर किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के फिराक में है। वही सूचना पाते ही त्वरित कार्रवाई करते हुएओपी अध्यक्ष अवधेश प्रसाद के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई । गठित टीम में एएसआई दिवाकर कुमार, सिपाही रंगलाल कुमार गृहरक्षक अशोक कुमार, उमेश राम 112 वाहन चालक सेफ सुभाष कुमार विशेष टीम का गठन कर लक्ष्मीनिया मोर के पास सघन वाहन चेकिंग अभियान शुरू किया गया । वाहन चेकिंग देख अपाचे मोटरसाइकिल पर सवार तीनो व्यक्ति पीछे घुमाकर भगाने का प्रयास किया कि पुलिस ने 112 वाहन से खदेड़ा। 

लक्ष्मीनिया से रामनगर जाने वाली मोड़ के समीप तीनों व्यक्ति गाड़ी से गिर कर भागने का प्रयास किया। वहीं पुलिस ने दो व्यक्ति को धड़ दबोचा, एक भागने में सफल रहा। वहीं पुलिस द्वारा दोनों व्यक्तियों की तलाशी ली गई तो एक देसी कट्टा, एक मिस फायरिंग कारतूस एवं एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया।
गिरफ्तार एक युवक की सहरसा जिला के बिहरा थाना अंतर्गत पदमपुर गांव निवासी सिकंदर यादव के पुत्र रणवीर कुमार के रूप में पहचान की गई है वहीं दूसरा युवक सहरसा जिला के सौर बाजार थाना अंतर्गत सपहा गांव निवासी महेश शाह का पुत्र शशिभूषण कुमार के रूप में पहचान की गई है। दोनों के खिलाफ मधेपुरा घैलाढ़ ओपी कांड संख्या 651/24 दर्ज करते हुए जेल भेज दिया।
(रिपोर्ट: लालेंद्र कुमार)
वाहन चेकिंग के दौरान देशी कट्टे, कारतूस व बाइक के साथ दो अपराधी गिरफ्तार वाहन चेकिंग के दौरान देशी कट्टे, कारतूस व बाइक के साथ दो अपराधी गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 14, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.