सेना में तैनात मधेपुरा के जवान की जम्मू कश्मीर में सड़क हादसे में मौत

जम्मू कश्मीर के राजोरी जिला अंतर्गत नौशेरा में गुरुवार की शाम खाई में गिरने से मधेपुरा निवासी सेना के एक जवान की मौत हो गई। मृतक जवान की पहचान जिले के घैलाढ़ प्रखंड अंतर्गत झिटकिया पंचायत के पथराहा वार्ड आठ निवासी बिंदेश्वरी यादव के बेटे पवन कुमार (38) के रूप में हुई। 

मृतक जवान के बड़े भाई हवलदार रामदेव कुमार ने बताया कि उनके छोटे भाई हवलदार पवन कुमार जम्मू कश्मीर के रजौरी जिला के नौशेरा में पोस्टेड थे। गुरुवार की शाम गस्ती के दौरान वाहन खाई में गिरने से उनकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि सैन्य वाहन नौशैरा के लाम इलाके के भवानी की ओर जा रहा था। रास्ते में एक मोड़ पर करीब 60 से 70 फीट गहरी खाई में जा गिरा। उनके भाई ने बताया कि लगभग ढ़ाई साल से पवन नौशेरा में पोस्टेड था। लगभग डेढ़ माह पूर्व छूट्‌टी पर वह घर आया था। 

इधर, मौत की जानकारी मिलते ही घर में कोहराम मच गया। पूरे गांव में मातमी सन्नाटा है। माता-पिता, पत्नी और बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है। पवन कुमार को दो बेटा और दो बेटी है। सबसे बड़ी बेटी 11 साल की है। वहीं सबसे छोटा बेटा पांच साल का है।
(रिपोर्ट: लालेंद्र कुमार)
सेना में तैनात मधेपुरा के जवान की जम्मू कश्मीर में सड़क हादसे में मौत सेना में तैनात मधेपुरा के जवान की जम्मू कश्मीर में सड़क हादसे में मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 14, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.