सड़क हादसे में आर्मी जवान की मौत, छुट्टी पर आए थे घर

मधेपुरा जिले के गम्हरिया थाना क्षेत्र के दुलार पिपराही गांव में बुधवार की देर रात सड़क हादसे में आर्मी जवान की मौत. 

मिली जानकारी के अनुसार सूर्यनारायण यादव के पुत्र अरुण कुमार 29 वर्षीय जम्मू कश्मीर के बारामूला में पोस्टेड थे और वे 20 दिनों की छुट्टी पर अपने घर आए थे. वहीं बुधवार की देर रात उन्हें ट्रेन पकड़ कर दिल्ली जाना था और उन्हें 4 तारीख को अपनी ड्यूटी ज्वाइन करना था. इसी को लेकर उन्होंने रात करीब 9:30 बजे अपने गांव दुलार पिपराही से जीवछपुर ससुराल के लिए निकल गए और वहां से मुलाकात कर दिल्ली के लिए ट्रेन पकड़ कर निकलते. इसी दौरान घर से लगभग डेढ़ किलोमीटर की दूरी पर सड़क हादसे में उसकी मौत हो गई. 

सूचना मिलते ही गांव में मातम छा गया और परिजन व ग्रामीणों के मदद से आनन-फ़ानन में उसे मेडिकल कॉलेज लाया गया. जहां डॉक्टरों के द्वारा उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

आर्मी जवान की मौत की खबर गांव में आग की तरफ फैल गयी और लोगों की आंख भर आई. घटना की सूचना मिलते ही गम्हरिया थाना अध्यक्ष विकास कुमार घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा सदर अस्पताल भेज दिया. वहीं पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया. 

वहीं मौत की खबर सुनते ही ससुराल वालों व मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया. मृतक की शादी वर्ष 2013 में जीवछपुर गांव के रमेश यादव की पुत्री रिंकी कुमारी से हुआ था. मृतक को एक बेटा 8 वर्षीय यशराज और एक बेटी 6 वर्षीय आस्था प्रिया है. मृतक के बड़े भाई वरुण कुमार बिहार पुलिस पटना में पदस्थापित हैं. वहीं मृतक की मां सुदामा देवी का बेटे की मौत की खबर सुनकर रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं मृतक की पत्नी रिंकी कुमारी बदहवास है और उनके दोनों बच्चे के सर से पिता का साया उठ गया. उन्हें तो यह भी पता नहीं है कि उनके पिता को क्या हुआ और वह अब इस दुनिया में लौट कर नहीं आएंगे. 

मृतक की मां सुदामा देवी व पिता सूर्यनारायण यादव ने कहा कि पिता व माँ के रहते हुए बेटे की मौत होने से भगवान पर से भरोसा उठ गया है. पहले हमको मौत आ जाता मगर मेरे बेटे को नहीं, हमें भी दुनिया से उठा लेते और मेरे बच्चे की जिंदगी बख्श देते. वहीं गांव में शव पहुंचने के बाद आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई. देखने वालों का तांता लग गया, सभी की आंखें नम हो चुकी थी.

सड़क हादसे में आर्मी जवान की मौत, छुट्टी पर आए थे घर सड़क हादसे में आर्मी जवान की मौत, छुट्टी पर आए थे घर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 04, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.