बकरी चराने के दौरान फिसलकर पोखर में डूबने से तीन बच्ची की मौत

मधेपुरा जिले के पुरैनी थाना क्षेत्र के चटनमा में एक हृदय विदारक घटना की बात सामने आ रही है, जिसमें तीन बच्ची की एक साथ पानी में डूबने से मौत हो गई है.

घटना के बावत मिली जानकारी के अनुसार वंश गोपाल पंचायत के चटनमा गांव निवासी सुनील मंडल की 14 वर्षीय पुत्री ललिता कुमारी, अनिल मंडल की 12 वर्षीय पुत्री आरती कुमारी एवं नकुल मंडल की 11 वर्षीय पुत्री सोनम कुमारी तीनों एक साथ बकरी चराने के लिए पास के ही पोखरिया बहियार गए हुए थे. इस दौरान तीनों बच्चियां पोखर के नजदीक चली गई और महार पर बकरी चराने लगे. इसी क्रम में पोखर का महार धंस गया, जिससे तीनों बच्चे फिसल कर एक साथ पानी में जा गिरे. आसपास के कुछ बच्चे जो बकरी चरा रहे थे उनके काफी हो हल्ला करने के बाद जब तक कुछ लोग मौके पर पहुंचकर तीनों को पोखर से निकालते तब तक तीनों की मौत हो चुकी थी.

बच्चियों के पोखर में डूबने की सूचना मिलने पर आसपास के सैकड़ो ग्रामीण घटनास्थल पर जुड़ने लगे जिसमें तीनों ही बच्चियों के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया. थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार के नेतृत्व में दारोगा राकेश कुमार सिंह ने शव का पंचनामा तैयार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

घटना की सूचना प्राप्त होने के बाद प्रमुख प्रतिनिधि दिनेश पंडित, जिला परिषद प्रतिनिधि संजय साहनी, मुखिया प्रतिनिधि ललन मंडल,जनार्दन सिंह, पप्पू मिस्त्री, शिवशंकर मंडल, राजेश कुमार, रोहित शर्मा सहित कई अन्य घटनास्थल पर पहुंचकर मृतक के परिजनों से मिलकर शोक संवेदना व्यक्त की.

बकरी चराने के दौरान फिसलकर पोखर में डूबने से तीन बच्ची की मौत बकरी चराने के दौरान फिसलकर पोखर में डूबने से तीन बच्ची की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 05, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.