कार और मोटरसाइकिल की आमने-सामने की टक्कर में बाइक सवार गंभीर

मुरलीगंज-बिहारीगंज स्टेट हाईवे 91 पर कार और मोटरसाइकिल की आमने-सामने की टक्कर में बाइक सवार गंभीर रूप से घायल, बेहतर चिकित्सा के लिए मेडिकल कॉलेज रेफर.

मुरलीगंज बिहारीगंज एसएच 91 पर कार्तिक चौक के समीप कार और बाइक के आमने-सामने टक्कर में बाइक चालक गंभीर रूप से जख्मी हो गया. गौरतलब हो कि हीरो स्प्लेंडर जिसका नंबर बी आर 43 Y 6677 जो मुरलीगंज से बिहारीगंज की ओर जा रही थी, वहीं बिहारीगंज की ओर से आ रही मारुति सुजुकी अल्टो जिसका नंबर आर बी 11 बी बी 8919 जो मुरलीगंज की तरफ आ रही थी, ठीक कार्तिक चौक मोड़ पर आमने-सामने भिड़ंत हो गई.

स्थानीय लोगों की मदद से घायल युवक को मुरलीगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. जहां समुदाय स्वास्थ्य केंद्र में ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर जितेंद्र कुमार के द्वारा घायल युवक को प्राथमिक उपचार कर गंभीर स्थिति को देखते हुए मधेपुरा के मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया. 

वहीं इस घटना के संबंध में मुरलीगंज थानाध्यक्ष मंजू कुमारी ने जानकारी देते हुए बताया कि सड़क हादसे में एक युवक घायल हुआ है, जिसका इलाज मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है. वहां इलाज चल रहा है. वहीं घायल युवक का नाम चमन कुमार पिता विनोद यादव घर इसराइन गोठ वार्ड नंबर 5 थाना कुमारखंड का निवासी बताया जा रहा है. जिससे बाइक सवार बुरी तरह वहां जख्मी हो गया. घटनास्थल से कार और बाइक को थाने लाकर विधिवत कार्रवाई की जा रही है.

कार और मोटरसाइकिल की आमने-सामने की टक्कर में बाइक सवार गंभीर कार और मोटरसाइकिल की आमने-सामने की टक्कर में बाइक सवार गंभीर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 04, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.