बिजली करंट से दादी को बचाने गए पोते की मौत

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थाना अंतर्गत थाना दिग्घी पंचायत वार्ड 03 भेलाही टोला में करीब 09 बजे बिजली के करंट से दादी को बचाने के क्रम में चपेट में आए पोते की झुलस कर मौत हो गयी. बताया गया कि स्वीच ऑन करने के दौरान अधेड़ महिला बिजली की चपेट में आ गयी. इस बीच दादी को बचाने के क्रम में पोते की झुलस कर मौत हो गयी. 

मृतक (फ़ाइल फोटो)

मामले में परिजनों ने बताया कि बिजली के करंट से झुलसने के कारण गंभीर हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मुरलीगंज पहुंचाया गया. जहां ड्यूटी पर तैनात डाक्टर जितेंद्र कुमार ने बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया. वहां से बेहतर उपचार हेतु मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया. जहां इलाज के क्रम में मौत हो गई.

मृतक किशोर भेलाही वार्ड 03 निवासी संतोष कुमार सुमन का छोटा पुत्र सत्यम सोनू (17) की बिजली करंट से मौत हुई है. हालांकि सूचना पर मुरलीगंज थाना द्वारा चौकीदार को भेज कर शव का पोस्टमार्टम कराकर पीड़ित परिवार को सौंप दिया गया. इधर घटना को लेकर गांव में मातमी माहौल बना हुआ है. पीड़ित परिवार का रो रो कर बुरा हाल है.

थानाध्यक्ष मंजू कुमारी ने बताया कि सूचना पर शव को पोस्टमार्टम कराकर पीड़ित परिवार को सौंप दिया गया है.

बिजली करंट से दादी को बचाने गए पोते की मौत बिजली करंट से दादी को बचाने गए पोते की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 04, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.