नशा खुरानी गिरोह के शिकार बने युवक की हुई मौत

 

मृतक (फ़ाइल फोटो)
मधेपुरा जिले के बिहारीगंज थाना क्षेत्र नया बाजार वार्ड 13 निवासी एक युवक की मौत रहस्य बनकर रह गई है.

दीपावली की सुबह मुरलीगंज पुलिस को सूचना मिली कि झील चौक वार्ड 13 में एक व्यक्ति के घर के समीप खड़े उनके ऑटो में एक युवक नशे की हालत में ऑटो के बीच वाली पैसेंजर सीट पर लेटा हुआ है और उनके नाक से खून निकल रहा है. त्वरित करवाई करते हुए थानाध्यक्ष रणवीर कुमार ने मौके पर पहुंचकर उस युवक को तत्काल ही मुरलीगंज सीएचसी पहुंचाया. जहां मौके पर मौजूद चिकित्सक ने उसकी स्थिति को गंभीर देखते हुए उसे जेएनकेटी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया. युवक की पहचान बिहारीगंज थाना क्षेत्र के नयानगर वार्ड 13 निवासी फूलचंद भगत के पुत्र सूरज कुमार (24 वर्ष) के रूप में किया गया. 

मेडिकल कॉलेज में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. मृतक के पिता फूलचंद भगत ने बताया कि सूरज पिछले करीब 4 वर्षों से दिल्ली में किसी फैक्ट्री में रहकर काम करता था. वह घरवालों को बिना कोई सूचना के ही वहां से मुरलीगंज कैसे आया उन्हें इसकी कोई जानकारी नहीं थी. रविवार की सुबह वह गौहाटी में था, तभी उसे मुरलीगंज थाना के चौकीदार के द्वारा उन्हें बेटे के बीमारी हालत में पाए जाने की सूचना मिली. परिजनों को मेडिकल कॉलेज भेज दिया. बताया कि संध्या के करीब 5 बजे इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. इसके बाद वे उन्हें घर लाकर उनका अंतिम संस्कार किया. 

उन्होंने बताया कि मामले में थानाध्यक्ष रणवीर कुमार ने बताया कि देखने से प्रतीत हो रहा था कि मृतक सूरज को किसी नशा खुरानी गिरोह के द्वारा नशा दिया गया जिसके कारण उसकी हालत गंभीर थी. जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनकी मौत हो गई.

नशा खुरानी गिरोह के शिकार बने युवक की हुई मौत नशा खुरानी गिरोह के शिकार बने युवक की हुई मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 13, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.