हथियार, चोरी की बाइक और चोरी की बैटरी के साथ 5 अपराधी गिरफ्तार

मधेपुरा पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक ही दिन पांच अपराधियों को अवैध हथियार, चोरी की बाइक और चोरी की बैटरी के साथ गिरफ्तार किया है. 

सोमवार को एसडीपीओ प्रवेंद्र भारती ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बताया कि अपराधियों के विरुद्ध पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है. 12 नंबर को सदर थाने की पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि मधेपुरा-सिंहेश्वर एनएच-106 पर संत अवध कॉलेज मोड़ से उत्तर एक वाशिंग सेंटर के निकट बाइक सवार दो युवक हथियार के साथ किसी घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों अपराधी को गिरफ्तार कर लिया. 

गिरफ्तार युवकों में पथराहा वार्ड-2 निवासी डेविल राय उर्फ अंकेश व आशीष कुमार शामिल है. गिरफ्तार अपराधियों के पास से एक बाइक, एक लोडेड देशी कट्टा, चार जिंदा कारतूस एवं दो मोबाइल बरामद किया गया. साथ ही सदर थाना क्षेत्र के बिरहिनियां वार्ड-12 निवासी चंदन कुमार एवं विवेक कुमार को चोरी की चार बैटरी एवं एक पल्सर बाइक के साथ गिरफ्तार किया गया. 

इसके साथ ही भर्राही ओपी क्षेत्र भर्राही वार्ड-02 निवासी दिलीप गोस्वामी के पुत्र राजा कुमार को चोरी के आधार कार्ड के साथ गिरफ्तार किया गया. एसडीपीओ ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्तों से पूछताछ की जा रही है तथा उसका आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है.

हथियार, चोरी की बाइक और चोरी की बैटरी के साथ 5 अपराधी गिरफ्तार हथियार, चोरी की बाइक और चोरी की बैटरी के साथ 5 अपराधी गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 13, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.