पोखर में डूबने से मासूम बच्ची की मौत, दो दिनों से घर से थी गायब

मधेपुरा जिले के उदाकिशुनगंज थाना क्षेत्र के मधुवन पंचायत के शर्मा टोला, वार्ड संख्या 9 के रामनारायण शर्मा के पुत्री अन्नु कुमारी (7 वर्ष) का शव सोमवार को पोखर से मिलने के बाद हड़कंप मच गया. घटनास्थल पर शव को देखने वालों की भीड़ जमा हो गई. वार्ड सदस्य मनीषा कुमारी ने घटना की सूचना सीओ हरिनाथ राम और थानाध्यक्ष जयप्रकाश चौधरी को दिया. सूचना पाकर सीओ एवं दरोगा गणेश पासवान पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर परिजनों एवं ग्रामीणों से पूछताछ के बाद कागज़ी प्रक्रिया करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया. 

परिजनों ने बताया कि मृत बच्ची गत 11 नवम्बर को अपने घर से निकली थी. परिजनों द्वारा काफी खोजबीन करने के बाद बच्ची के लापता होने की सूचना थाने में दर्ज करायी गयी थी. जिसके लिए परिजनों ने गांव-गांव में प्रचार प्रसार भी कराया था लेकिन बच्ची का कोई अता-पता नहीं चल सका. आखिरकार सोमवार को खेत में धान काटने के दौरान महिलाओं ने एक बच्ची को पोखर से मृत अवस्था में तैरते देख परिजनों को सूचना दिया गया. सूचना पाकर परिजन समेत सैकड़ों लोग घटनास्थल पर पहुंच कर पोखर से बच्ची के शव को बाहर निकाला. शव को देखते ही परिजनों में कोहराम मच गया. 

इस बावत सीओ हरिनाथ राम ने बताया कि शव के पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद घटना के कारण का असली पता चल पाएगा, तब तक आपदा के तहत परिजनों को उचित मुआवजा प्रदान किया जाएगा. इस मौके पर उप मुखिया कुमोद कुमार, नवीन कुमार मेहता उपस्थित थे.

पोखर में डूबने से मासूम बच्ची की मौत, दो दिनों से घर से थी गायब पोखर में डूबने से मासूम बच्ची की मौत, दो दिनों से घर से थी गायब Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 13, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.