दीक्षांत समारोह: महामहिम के आगमन को लेकर मधेपुरा BNMU में तैयारी अंतिम चरण में

मधेपुरा में महामहिम कुलाधिपति का 18 अगस्त यानि कल बीएन मंडल विश्वविद्यालय में आगमन, विश्व विद्यालय के पंचम दीक्षांत समारोह में लेंगे भाग. दरअसल मधेपुरा के बीएन मंडल यूनिवर्सिटी कैंपस में आयोजित होने वाला पंचम दीक्षांत समारोह की सभी तैयारी अंतिम चरण में है. बता दें कि कल यानि 18 अगस्त को आयोजित इस दीक्षांत समारोह में बिहार के महामहिम राज्यपाल सह कुलाधिपति राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर भाग ले रहे हैं. 

वहीं कार्यक्रम की तैयारी को लेकर जानकारी देते हुए बीएन मंडल यूनिवर्सिटी के कुलपति डॉ आर.के.पी. रमण ने कहा कि दीक्षांत समारोह में पांच सौ विभिन्न संकाय के छात्र एवं छात्राओ को प्रमाण पत्र दिए जाएंगे, जिसमें गोल्ड मेडल हासिल करने वाले छात्र छात्राएं शामिल हैं. कुलपति ने कहा कि मंडल यूनिवर्सिटी के छात्र आज देश-विदेश में अपनी काबिलयत का परचम लहरा रहे हैं और इसी सफलता की इस कड़ी में पांचवां दीक्षांत समारोह भी हो रहा है.

उन्होंने कहा कि कार्यक्रम में महामहिम कुलाधिपति के अलावे बिहार के शिक्षा मंत्री समेत कोसी प्रमंडल के अन्य मंत्री, विधायक तथा विधान पार्षद आदि जनप्रतिनिधि भी शिरकत करेंगे. वहीं बिहार के महामहिम राज्यपाल सह कुलाधिपति के आगमन को लेकर खासकर यहां के छात्रों में काफी उत्साह भी देखा जा रहा है.

दीक्षांत समारोह: महामहिम के आगमन को लेकर मधेपुरा BNMU में तैयारी अंतिम चरण में दीक्षांत समारोह: महामहिम के आगमन को लेकर मधेपुरा BNMU में तैयारी अंतिम चरण में Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 17, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.