सिलेंडर के फटने से लगी आग में 3 घर जल कर राख

नगर पंचायत सिंहेश्वर के वार्ड नंबर 10 में सिलेंडर के फटने से लगी आग में 3 घर जल कर राख हो गया, जिसमें लगभग 1 लाख की संपत्ति के नुकसान का अनुमान है. 

मिली जानकारी के अनुसार सिंहेश्वर नगर पंचायत वार्ड नंबर 10 निवासी योगेन्द्र मुखिया, राजेंद्र मुखिया और राम प्रसाद मुखिया के चदरा और खपड़ा के घर सिलेंडर से कुछ बनाने के क्रम में आग लग गई, और देखते ही देखते आग सिलेंडर को पूरी तरह अपने चपेट में ले लिया. उसके कुछ ही देर बाद जोरदार आवाज के साथ सिलेंडर ब्लास्ट हो गया. जिसका एक टुकड़ा बगल के तालाब में जा गिरा. सिलेंडर के ब्लास्ट होने के बाद आग ने जोर पकड़ लिया.  

आग की खबर सुनते ही बाजार के सभी लोग वहां पहुंचने लगे. वहीं लोगों ने बगल के तालाब से बाल्टी से पानी देना शुरू कर दिया. तब तक छोटा दमकल भी घटना स्थल पर पहुंचा लेकिन संकड़ी गली होने के कारण दमकल उसमें नही जा सका. उसके बाद दमकल वाले ने छत के उपर से पाईप वहां पहुंचाया. हालांकि स्थानीय लोगों ने जबरदस्त साहस का परिचय देते हुए आग बुझाने में कामयाब रहे नहीं तो एक भीषण अग्निकांड होने में देर नही लगती. 

वहीं लोगों ने गृह स्वामी पर देशी महुआ शराब बनाने के दौरान सिलेंडर फटने से घटना घटने की बात कही. मौके पर व्यापार मंडल अध्यक्ष शिवचंद चौधरी, राजु गुप्ता, अनिल भगत सहित सैकड़ों लोग मौजूद थे.

सिलेंडर के फटने से लगी आग में 3 घर जल कर राख सिलेंडर के फटने से लगी आग में 3 घर जल कर राख Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 12, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.