होमगार्ड अभ्यर्थियों के धरना को आठ दिन पूरे, प्रशासन उदासीन

मधेपुरा के कला भवन के सामने होमगार्ड अभ्यर्थियों का धरना जारी है. होमगार्ड अभ्यर्थियों का कहना है कि विज्ञापन संख्या 02/2011 का जो बहाली लिया गया था, 11 वर्ष बीत जाने के बाद 26 सितम्बर 2022 से 02 अक्टूबर 2022 तक चला. जिसमें हमलोग फिजिकल और मेडिकल पास हुए. इसके बाद 8 माह बीत जाने के बावजूद भी हमलोगों का मेरिट लिस्ट अभी तक नहीं दिया गया है. हमलोगों का फिजिकल और मेडिकल सीसीटीवी कैमरे के निगरानी में हुआ, जिसमें किसी तरह की कोई त्रुटि नहीं है. बावजूद उसके हमलोगों का मेरिट लिस्ट नहीं दिया जा रहा है. इसी विज्ञापन में जो सहरसा, सुपौल, पूर्णिया तथा भागलपुर में उन सभी विद्यार्थी का योगदान हो गया है. जिसमें सुपौल का बहाली 2019 में ही हो गया है. जिसमें सेकेन्ड लिस्ट भी जारी किया गया है. इसके बाद सहरसा में बहाली लिया गया, जिसमें भी सेकेंड लिस्ट जारी करके योगदान कराया गया है. मधेपुरा जिले के बाद में भागलपुर, अररिया जिले का बहाली लिया गया था और इन सभी जिला में अभ्यर्थियों ने योगदान ले लिया है लेकिन अभी तक मधेपुरा जिला का मेरिट लिस्ट भी जारी नहीं किया गया है.

हम सभी अभ्यर्थी 05/06/2023 से कला भवन के पास धरना पर बैठे हुए हैं. आज धरना को 08 दिन हो चुका है लेकिन जिला प्रशासन अभी तक कोई ठोस कदम नहीं उठा सका है. जिला पदाधिकारी से विनती करते हैं कि आप जल्द से जल्द मेरिट लिस्ट जारी करें.

मौके पर राज कुमार, तेज नारायण यादव, धर्मेंद्र कुमार, लल्लू कुमार, उदय कुमार, शेखर कुमार, अभिनंदन कुमार आदि मौजूद थे.

होमगार्ड अभ्यर्थियों के धरना को आठ दिन पूरे, प्रशासन उदासीन होमगार्ड अभ्यर्थियों के धरना को आठ दिन पूरे, प्रशासन उदासीन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 12, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.