सड़क हादसे में बाइक सवार युवक हुआ गंभीर रूप से घायल, हायर सेंटर रेफर

मुरलीगंज मिड्ल चौक पर रविवार देर शाम सड़क हादसे में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. हादसे में घायल हुए युवक की पहचान डुमरिया निवासी मनोज सिंह उर्फ़ मन्नू सिंह के रूप में की गई है. घटना के बारे में स्थानीय लोगों ने बताया कि मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र में नाली निर्माण के लिए खोदी गई मिट्टी एवं निर्माण के लिए मटेरियल सड़कों पर यत्र तत्र रखा जाता है एवं समूचे शहर का वही एक मुख्य नाला था, जिससे जल निकासी होती थी. शहर का सारा पानी अब सड़कों पर जमा हो चुका है, जिसके निकासी की समुचित व्यवस्था नहीं की गई है.

मिड्ल चौक पर स्टेट बैंक के समीप सड़क पर पानी जमा होने की वजह से मोटरसाइकिल सवार अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया, जिसमें बाइक सवार डुमरिया निवासी मनोज सिंह उर्फ मनु सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया. स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में घायल युवक को उठाकर मुरलीगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां मौके पर मौजूद चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति को गंभीर बताते हुए बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया.

अब बड़ा सवाल जनता के द्वारा दिया जा रहा है कि आज के दुर्घटना में हुए घायल के लिए जिम्मेदार संवेदक, नगर पंचायत या फिर प्रशासनिक पदाधिकारी की अनदेखी है.

सड़क हादसे में बाइक सवार युवक हुआ गंभीर रूप से घायल, हायर सेंटर रेफर सड़क हादसे में बाइक सवार युवक हुआ गंभीर रूप से घायल, हायर सेंटर रेफर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 12, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.