बारात से लौट रहे एक युवक की सड़क दुर्घटना में मौत

मधेपुरा जिले के आलमनगर खुरहान मुख्य मार्ग लदमा गांव एवं जीरोमाइल चौक के बीच बारात से लौट रहे एक युवक की सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी, वहीं एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया 

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि आलमनगर थाना क्षेत्र के खुरहान पंचायत स्थित भागवत पुर टोला में शादी समारोह से भाग लेकर एक मोटरसाइकिल पर दो युवक जो बारात में शामिल था वह प्रातः लगभग 7 बजे खुरहान की ओर से आ रहा था. वहीं जीरोमाइल से 500 मीटर आगे बढ़ने पर आलमनगर की ओर से आ रहे एक अज्ञात वाहन की चपेट में आ गया. जिसके बाद मोटरसाइकिल चालक युवक की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी, वहीं पीछे बैठा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसके बाद घटना की सूचना आलमनगर थाना को दिया गया. 

सूचना मिलते ही पुलिस पदाधिकारी रविंद्र राय एवं आशुतोष त्रिपाठी पुलिस बल सहित आलमनगर समुदाय स्वास्थ्य केंद्र में तैनात चिकित्सक एंबुलेंस लेकर घटनास्थल पर पहुंचे. घायल युवक को तत्काल इलाज के लिए आलमनगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया, जिसके बाद बेहतर इलाज के लिए उसे बाहर रेफर कर दिया गया. 

सड़क दुर्घटना में मृतक युवक की पहचान पुरैनी थाना क्षेत्र के पुरैनी बाजार निवासी शिबो सहनी के 25 वर्षीय पुत्र रूपेश कुमार के रूप में किया गया. वहीं घायल युवक पुरैनी थाना क्षेत्र के पुरैनी बाजार निवासी शोभा सहनी के 22 वर्षीय पुत्र कुंदन कुमार के रूप में किया गया. घटना की सूचना मिलते ही मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया. दर्जनों की संख्या में परिजन आलमनगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचकर मृतक युवक के शव से लिपट लिपट कर चीत्कार मार कर रोने लगे, जिससे पूरा परिसर गमगीन हो गया. परिजनों ने बताया कि 5 बहनों का इकलौता भाई था, कैसे माता पिता का गुजर-बसर होगा और बहनों का शादी विवाह होगा. इस परिवार के साथ अन्याय हो गया.

(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण): 

बारात से लौट रहे एक युवक की सड़क दुर्घटना में मौत बारात से लौट रहे एक युवक की सड़क दुर्घटना में मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 29, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.