त्रिवेणीगंज का टॉप टेन में से एक अपराधी मधेपुरा के बाल सुधार गृह से हुआ से हुआ फरार


सिंहेश्वर थाना क्षेत्र के सुखासन स्थित बाल सुधार गृह से एक विचाराधीन कैदी फरार हो गया. इस बाबत बाल सुधार गृह के अधीक्षक के द्वारा सिंहेश्वर थाना में आवेदन भी दिया गया है. आवेदन में बताया गया है कि सुपौल जिला के त्रिवेणीगंज थाना अंतर्गत लक्ष्मीनियां वार्ड संख्या नौ निवासी राम दयाल यादव का पुत्र करण कुमार शुक्रवार देर रात को अध्यन कक्ष का ग्रिल तोड़ पलायन कर गया. उक्त किशोर त्रिवेणीगंज थाना में कांड संख्या 126/23 में आया हुआ था. किशोर के भागने के बाद पुलिस महकमा में हलचल उत्पन्न हो गई. काफी खोजबीन के बाद भी किशोर का कहीं पता नही चल सका. जिसके बाद अधीक्षक के द्वारा थाना को आवेदन दिया है.

उक्त किशोर के गिरफ्तारी के लिए एसटीएफ, एसओजी टु व जिला पुलिस को करनी पड़ी थी काफी मशक्कत-

बताया गया कि उक्त अपराधी सुपौल जिला के त्रिवेणीगंज निवासी है जो सुपौल जिला के टॉप टेन अपराधी सूची में शामिल है. अपराधी को पकड़ने के लिए पुलिस विभाग को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा था. इसके गिरफ्तारी के लिए एसटीएफ, एसओजी टु सहित जिला के पुलिस बल को काफी मशक्कत करनी पड़ी थी. जिस वक्त किशोर गिरफ्तार हुआ अपराधकर्मियों के पास से एक टाटा इंडिको कार, पांच मोबाइल सेट, नौ हजार दस रुपए नगद, एक पिस्टल व तीन जिंदा गोली बरामद किया गया था. जिसमें करण टाईगर के साथ तीन अन्य सवार थे. यह भी बताया गया कि  अपराधी कर्ण कुमार उर्फ कर्ण टाईगर का आपराधिक इतिहास वर्षो पुराना है. इसके विरुद्ध चोरी और हथियार के बल पर बाइक व नगद लूट की घटना को अंजाम देने को ले जिले विभिन्न थानों में कांड अंकित है. कर्ण कुमार पर सुपौल, त्रिवेणीगंज एवं जदिया में कुल नौ मामले दर्ज हैं.

त्रिवेणीगंज का टॉप टेन में से एक अपराधी मधेपुरा के बाल सुधार गृह से हुआ से हुआ फरार त्रिवेणीगंज का टॉप टेन में से एक अपराधी मधेपुरा के बाल सुधार गृह से हुआ से हुआ फरार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 08, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.