हाईवा ट्रक की चपेट में आने से बाइक चालक की मौत, बाइक सवार एक अन्य गंभीर

मधेपुरा जिले के कुमारखंड थाना क्षेत्र के विशनपुर बाजार पंचायत स्थित विशनपुर स्थित एसएच 91 पर गेस गोदाम के समीप शुक्रवार को देर शाम में अज्ञात हाईवा ट्रक की चपेट में आने से बाइक चालक की घटनास्थल पर मौत हो गई। जबकि बाइक पर पीछे बैठे सवार एच व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गया। 

स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से 112 नम्बर पुलिस वाहन में तैनात पुलिस कर्मी घायल बाइक सवार आनन-फानन में कुमारखंड सीएचसी में भर्ती कराया। जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने बाइक सवार का प्राथमिक उपचार कर हालत गंभीर देख बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा रेफर कर दिया। 

बताया गया कि सुपौल जिले के जदिया थाना क्षेत्र के फुलकाहा ग्रेवी टोला निवासी सुबोध शर्मा अपने बाइक से ससुराल जा रहे थे। थाना क्षेत्र के विशनपुर स्थित एसएच 91 पर गैस गोदाम से सौ मीटर दक्षिण पहुंचते ही कुमारखंड की ओर से आ रहे अज्ञात हाईवा ट्रक ने अनियंत्रित होकर बाइक को रौंद डाला। जिसके कारण बाइक चालक सुबोध शर्मा की घटनास्थल पर मौत ही मौत हो गई। जबकि बाइक पर पीछे बैठे सवार राजेंद्र शर्मा गंभीर रूप से जख्मी हो गए ।

(रिपोर्ट: मीना कुमारी/ मधेपुरा टाइम्स)

हाईवा ट्रक की चपेट में आने से बाइक चालक की मौत, बाइक सवार एक अन्य गंभीर हाईवा ट्रक की चपेट में आने से बाइक चालक की मौत, बाइक सवार एक अन्य गंभीर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 17, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.