22 दिनों से महिला लापता: अपहरण कर हत्या की आशंका जाहिर की परिजनों ने


मधेपुरा जिले के गम्हरिया थाना क्षेत्र के जलवार गांव में एक महिला का अपरहण कर हत्या की आशंका परिजनों ने व्यक्त की है. पीड़िता की मां अपनी बेटी को खोजने के लिए दर दर भटक रही है। 

मिली जनकारी के अनुसार मधुबनी जिला के परजुआर गांव की रहने वाली मीरा देवी की पुत्री राखी कुमारी की शादी वर्ष 2016 में  गम्हरिया थाना क्षेत्र के जलवार गाव के महेद्र मंडल के पुत्र सुभाष मंडल से हिन्दू रिति रिवाज के साथ शादी हुई थी. पीड़िता के परिजनों ने बताया कि शादी के कुछ महीने के बाद से सुभाष मंडल एवं उनके परिजन दहेज को लेकर राखी कुमारी के साथ मारपीट करने लगे. राखी के द्वारा कई बार अपने परिजन को जानकारी दी गई. जिसके बाद परिजनों ने अपनी क्षमता अनुसार दहेज का सामान दिया गया. इसके बाद भी सुभाष के परिजनों का मन नहीं भरा और मारपीट का सिलसिला जारी रहा. इतना ही कुछ दिन बाद  सुभाष मंडल ने दूसरी शादी कर ली एवं  अपनी पहली पत्नी के साथ मारपीट करता रहा.

 परिजनों के मुताबिक इसके बाद राखी कुमारी ने गम्हरिया थाना पहुंचकर 57/17, 42/18 और 149/18 केस दर्ज करवाया। जिसके बाद मामला मधेपुरा कोर्ट में चल रहा था. मधेपुरा कोर्ट में 22/02/23 को 57/17 (GR 863/17) में गवाही देने के लिए परजुआर गांव से मधेपुरा पहुंची मगर  किसी कारण वश उस दिन गवाही नहीं हो पाई. वहीँ अगले दिन आने का समय दिया गया  लेकिन राखी 24/02/23 तक परजुआर नही पहुँच पाई तो राखी की माँ ने काफी खोजबीन शुरु कर दिया पर पता नही चला सका. राखी की मां का आरोप है कि सुभाष मंडल ने अपने सहयोगियों के साथ राखी कुमारी का अपहरण करके हत्या कर दिया. राखी की माँ ने गम्हरिया थाना में आवेदन दे कर न्याय की मांग की है.

22 दिनों से महिला लापता: अपहरण कर हत्या की आशंका जाहिर की परिजनों ने 22 दिनों से महिला लापता: अपहरण कर हत्या की आशंका जाहिर की परिजनों ने Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 17, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.