हीरो मोटोकॉर्प ने यूनिक हीरो मधेपुरा में लॉन्च किया हाई-टेक 110 सीसी स्कूटर - XOOM 110

हीरो मोटोकॉर्प की नई स्कूटर जूम 110 सीसी मंगलवार को यूनिक हीरो मधेपुरा परिसर में लांच की गई  है. मौके पर जानकारी दी गई कि इस स्कूटर का राइडिंग एक्सपीरियंस काफी अच्छा अनुभव कराता है और इसे आज की युवा पीढ़ी की पसंद के हिसाब से डिजाइन किया गया है. रोजाना के सफर में रोमांच और उत्साह की तलाश करने वाले संभावित उपभोक्ताओं को आकर्षित करने के लिए, ज़ूम को बेहद खूबसूरती और सावधानी से डिजाइन और विकसित किया गया है। ज़ूम स्कूटर समकालीन डिजाइन के साथ जबर्दस्त रफ्तार, बेमिसाल चपलता और असाधारण परफॉर्मेंस उपभोक्ताओं को प्रदान करता है। 

इसकी खासियत के बारे में बताया गया कि हीरो ज़ूम की 110 सीसी श्रेणी में एक नया रूप और डिजाइन पेश किया गया है। इंडस्ट्री में पहली बार नए फीचर के रूप में कॉर्नर बेंडिंग लाइट और सेगमेंट में पहली बार नए फीचर्स, बड़े और चौड़े टायर और 110 सीसी सेगमेंट में तेज रफ्तार के साथ यह स्कूटर अपने ओनर्स को बेमिसाल गतिशालता के अनुभव की गारंटी देता है।

कॉर्नर बेंडिंग लाइट ने हीरो ज़ूम के साथ 110 सीसी सेगमेंट में अपना डेब्‍यू किया है। यह अपने ग्राहकों को बेहतर सुरक्षा प्रदान करता है। जब स्कूटर सवार टर्न ले रहा होता है या किसी संकरी जगह से गुजर रहा होता है तो कॉर्नर बेंडिंग लाइट अपनी बेजोड़, चमकदार और साफ प्रकाश से अंधेरे कोनों को भी जगमगा देता है। इससे राइडर को सड़क पर कोनों में दिख रही साफ रोशनी से काफी फायदा होता है और रात के समय इस स्कूटर पर सुरक्षित सफर सुनिश्चित होता है।

ज़ूम शक्तिशाली बीएस-6 अनुकूल इंजन के साथ आता है। इसमें हीरो मोटोकॉर्प की क्रांतिकारी आई3एस टेक्‍नोलॉजी (आइडल स्टॉप-स्टार्ट सिस्टम)  का फीचर है। नया डिजिटल स्पीडोमीटर, ब्लुटुथ कनेक्टिविटी और साइड-स्टैंड इंजन-कट-ऑफ स्कूटर की टेक्निकल प्रोफाइल में नए आयाम जोड़ता है।   

यह स्कूटर तीन वैरिएंट्स- शीट ड्रम, कास्ट ड्रम और कास्ट डिस्क में आता है। हीरो ज़ूम स्कूटर देश भर में हीरो मोटोकॉर्प की डीलरशिप्‍स पर उपलब्ध है। स्कूटर के तीनों वैरिएंट्स में एलएक्स-शीट ड्रम की शुरुआती कीमत 72,399 रुपये रखी गई है। वीएक्स-कास्ट ड्रम 75,599 रुपये में उपलब्ध है। जेडएक्स-कास्ट ड्रम की कीमत 80,599 रुपये रखी गई है। ये कीमतें एक्स-शोरूम, मधेपुरा की है।  

 “एडवांस्ड लाइटिंग पैकेज” के साथ भविष्य को ध्यान में रखकर बनाया गया डिजाइन

ऑल-न्यू हीरो ज़ूम की डिजाइनिंग भविष्य को ध्यान में रखकर की गई है। यह सड़क पर ट्रैफिक के बीच काफी फुर्ती से अपनी जगह बनाता है। कठिन रास्‍तों पर चलने के लिए यह बेहद मजबूत स्कूटर है। इसकी चुस्ती-फुर्ती स्कूटर की सवारी का नया अनुभव प्रदान करता है। यह काफी स्पोर्टी, परिपक्‍व और आरामदायक है, यह आपके रोजाना के सफर में रोमांच के लिए एक सच्चा हमसफर है।    

स्कूटर के आकर्षक लाइटिंग पैकेज में एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैंप, एलईडी टेल लैंप और इंडस्ट्री की पहली “कॉर्नर बेंडिंग लाइट” से स्कूटर अपनी मौजूदगी का प्रभावी अहसास करता है। सिग्नेचर एच की पोजीशन में बनाए गए हेड और टेल लैंप स्कूटर को भीड़ में सबसे अलग खड़ा करते हैं। स्कूटर चलाते समय इसकी समान रूप से फैली रोशनी और स्कूटर सवार की बेहतर सुरक्षा जैसी विशेषताएं इस स्कूटर को सभी का पसंदीदा बनाना सुनिश्चित करती हैं। बड़े और चौड़े टायर, डायमंड कट एलॉय व्हील्स, इंटिग्रेटेड रियर ग्रिप स्कूटर के सबसे अलग और असाधारण चरित्र और खूबसूरती प्रदान करते हैं।

बेहतरीन टेक्‍नोलॉजी

हीरो मोटोकॉर्प में नवाचार की संस्कृति को बनाए रखते हुए, ऑल-न्यू हीरो ज़ूम को 25 से ज्यादा पेटेंट एप्लिकेशंस के साथ विकसित किया गया है। नया स्कूटर अपनी श्रेणी में कई तरह की आकर्षक तकनीक पेश करता है। इंडस्ट्री में पहली बार इस स्कूटर में “कॉर्नर बेंडिंग लाइट” का फीचर किया गया है। स्कूटर के टर्न लेते समय अंधेरी जगहों को यह जगमगा देता है। हीरो ज़ूम को “एक्ससेंस टेक्‍नोलॉजी” के साथ प्रोग्राम किया गया है। इसकी बदौलत स्कूटर की परफॉर्मेंस, टिकाऊपन, सुरक्षा, विश्वसनीयता और ईंधन की बचत में सुधार आता है। ब्लूटुथ कनेक्टिविटी के साथ फुल डिजिटल स्पीडोमीटर के चलते इसमें कॉल (कॉलर आईडी) और एसएमएस अपडेट्स अलर्ट की सुविधा मिलती है। ईंधन के कम होने (आरटीएमआई) और फोन की बैटरी खत्म होने पर यह उपभोक्ताओं को अलर्ट करता है। साइड स्टैंड इंजन कट ऑफ, बूट लाइट और मोबाइल चार्जर इन फ्रंट ग्लवबॉक्स यूजर की सुरक्षा और आराम के पहलूओं को और बेहतर बनाते हैं।

जबर्दस्त परफॉर्मेंस 

हीरो ज़ूम 110सीसी बीएस-6 अनुकूल इंजन के साथ आता है। इसमें 8.05 बीएचपी @ 7250 आरपीएम की ज्यादा से ज्यादा पावर और 8.7 एनएम @ 5750 आरपीएम का टॉर्क पैदा होता है। परफ़ॉर्मेंस और आराम के ब्रैंड वादे के साथ हीरो ज़ूम ज्यादा से ज्यादा आराम और ईंधन की कम खपत के लिए आई3एस पेटेंट टेक्‍नोलॉजी प्रदान करता है। यह स्कूटर किसी भी समय तुरंत तेज रफ्तार और पावर-ऑन डिमांड उपलब्ध कराता है।

आकर्षक कलर थीम

हीरो ज़ूम पांच स्पोर्टी, आकर्षक और प्रभावशाली रंगों के विकल्पों के साथ उपलब्‍ध हैं। इसका शीट ड्रम वैरिएंट पोलस्टार ब्लू रंग में उपलब्ध है, कास्ट ड्रम वैरिएंट पोलस्टार ब्लू, ब्लैक एंड पर्ल सिल्वर व्‍हाइट रंग में मिलता है। कास्ट डिस्क वैरिएंट पोलस्टार ब्लू, ब्लैक, स्पोर्ट्स रेड और मैट एब्रैक्स ऑरेंज कलर स्‍कीम्‍स में उपलब्‍ध है। 

मुख्य अतिथि एचडीएफसी बैंक के शाखा प्रबंधक (अंजय कुमार). के द्वारा लॉन्चिंग किया गया, मौके पर यूनिक हीरो के प्रोपराइटर अशफाक आलम ने कहा कि नये फीचर के साथ यह स्कूटर ग्राहकों को और आकर्षित करेगा | लौचिंग के उपरांत केक कटिंग का आयोजन किया गया मौके पर ग्राहक , यूनिक हीरो के कर्मी एवं फिनान्सर उपस्थित थे| 

हीरो मोटोकॉर्प ने यूनिक हीरो मधेपुरा में लॉन्च किया हाई-टेक 110 सीसी स्कूटर - XOOM 110 हीरो मोटोकॉर्प ने यूनिक हीरो मधेपुरा में लॉन्च किया हाई-टेक 110 सीसी स्कूटर - XOOM 110 Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 14, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.