बाइक की ठोकर से सवार सहित चार गंभीर रूप से घायल

मधेपुरा जिले के बिहारीगंज के बभनगामा मोड़ पर एक बाइक सवार की ठोकर से एक बच्चा तथा दो व्यक्ति जख्मी हो गए ।

घटना की जानकारी देते हुए प्रत्यक्षदर्शी ग्रामीणों ने बताया कि बिहारीगंज के वार्ड 10 निवासी विकास ऋषिदेव बिहारीगंज से तेज गति से अपनी बाइक से बभनगामा की ओर जा रहा था। इसी बीच बभनगामा मोड़ पर वह अपना संतुलन संभाल नहीं पाया। इस कारण उक्त घटना में वह खुद गंभीर रूप से जख्मी होकर तीन अन्य को भी जख्मी कर दिया। जख्मी हुए तीनों व्यक्ति का भी इलाज स्थानीय स्तर पर किया जा रहा है। जबकि बाइक सवार खुद गंभीर रूप से जख्मी होकर बिहारीगंज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में  इलाजरत है।  

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही बिहारीगंज के कुस्थन निवासी राजकुमार उर्फ भकुल यादव के अलावे अन्य भी उसे देखने पहुंचे तथा हर संभव सहायता का भरोसा भी दिया। बाइक चालक बिहारीगंज ससुराल आया था जबकि उसका घर बभनगामा पंचायत वार्ड नं 1 है।

समाज सेवी गोपाल जायसवाल भी मौके पर पहुंचकर घायल की सहायता की. वहीं इलाज कर रहे चिकित्सकों ने बताया कि उसे बेहतर इलाज की आवश्यकता है इसलिए उसे हायर सेंटर रेफर किया जाएगा।

(रिपोर्ट: रानी देवी)

बाइक की ठोकर से सवार सहित चार गंभीर रूप से घायल बाइक की ठोकर से सवार सहित चार गंभीर रूप से घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 17, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.