दुस्साहस: काली पूजा मेला देखकर लौट रहे युवक की गोली मारकर हत्या

मधेपुरा जिले के उदाकिशुनगंज थाना क्षेत्र के नयानगगर पंचायत अंतर्गत सिंगारपुर गांव के निर्माणाधीन पंचायत सरकार भवन के पास बुधवार की देर संध्या एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। युवक को तीन गोली मारी गई। जिससे उसकी मौत मौके पर ही हो गई। 

राहगीरों ने युवक को देख शोर मचाया तो लोग जमा हुए। उससे पहले अपराधी घटना को अंजाम देकर भाग निकले । हत्या किसने और क्यों की, यह पता नहीं चल पाया। सूचना मिलते ही उदाकिशुनगंज थानाध्यक्ष जयप्रकाश चौधरी, बुधमा पुलिस कैंप प्रभारी रामप्रबोध पासवान व अन्य पुलिस अधिकारी व जवान के साथ स्थल पर पहुंच कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी। पुलिस ने बताया कि मामले का जल्द उद्भेदन कर लिया जाएगा।

लोगों का कहना है कि उदाकिशुनगंज अनुमंडल में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। प्रशासन भी इन मामलों पर लगाम लगाने की हरसंभव कोशिश में लगा हुआ है लेकिन अपराधी इतने बेखौफ हैं कि वह लगातार घटना को अंदाम दिए जा रहे हैं। पिछले कुछ समय में अनुमंडल के कई इलाकों से गोली मारने की खबरें सामने आई हैं। अपराधियों का तांडव इस कदर जारी है कि अब कही भी राह चलते लोगों की हत्या करने से चूक नहीं रहे हैं। ताजा मामला उदाकिशुनगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत बुधमा ओपी के सिंगारपुर गांव का है। जहां अपराधियों ने बुधवार के देर संध्या एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी। युवक को गोली मारने के तुरंत बाद अपराधी मौके से फरार हो गए। इसके बाद हत्या की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे मामले की छानबीन की लेकिन अभी तक कोई भी अपराधी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा है।

बता दें कि मृतक की पहचान नयानगर पंचायत के सिंगारपुर वार्ड 3 के मोहीद उद्दीन के 40 वर्षीय पुत्र मुमताज आलम के रूप में की गई है । बताया जाता है कि मृतक युवक नवटोल गांव में काली पूजा के मौके पर लगने वाले मेले को देखकर वापस सिंगारपुर अपने घर जा रहा था। वहीं सिंगारपुर गांव पूर्व नव निर्मित पंचायत सरकार भवन के पास पहले से घात लगाए अपराधियों ने तीन गोली मारी और फरार हो गया। जहां युवक की मौके पर ही मौत हो गई। 

(रिपोर्ट: मंजू कुमारी/ मधेपुरा टाइम्स)

दुस्साहस: काली पूजा मेला देखकर लौट रहे युवक की गोली मारकर हत्या दुस्साहस: काली पूजा मेला देखकर लौट रहे युवक की गोली मारकर हत्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 26, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.