ख़त्म हुआ दहशत: हत्यारे जिबराईल की गिरफ्तारी से गांव के लोगों ने ली राहत की सांस

दोहरे हत्याकांड के आरोपी जिबराईल की मुम्बई से गिरफ्तारी की खबर सुनकर मछबखड़ा गांव के लोगों ने राहत की सांस ली. पूरे गांव के लोगों को आशंका बनी हुई थी कि हत्यारा गांव में कोई अनहोनी न कर दे. पूरे गांव में दहशत और भय का माहौल था. दोहरे हत्याकांड के आरोपी का खौफ मछबखड़ा गांव में दिखा, जहां गांव के लोग पूरी रात जग कर गुजारते थे, बच्चे, बुजुर्ग और महिला खेत में काम करने से कतराते थे.

मालूम हो कि मछबखड़ा में 6 अगस्त की सुबह में एक पुलिया पर एक महिला का कटा हुआ सर देखकर इलाके में सनसनी फैल गयी. वहीं कुछ ही समय में पता चला कि सर गांव के ही बबलू की बहन का है और उसके जीजा जिबराईल ने पत्नी और अपनी बच्ची की गला रेतकर हत्या कर दिया. इतना ही नहीं जिबराईल ने अपने फेसबुक वाल के जरिये अपने ससुराल वालों से खुलेआम हत्या करने की धमकी देते रहता था. 

ग्रामीणों की माने तो धमकी से सुसराल में परिवार के साथ-साथ पूरे गांव के लोगों में दहशत फैल गया. ग्रामीणों ने बताया कि इस दौरान गांव में अफवाह का दौर भी चला जिसमें फरार जिबराईल के बावत पता चला कि वहां था, आज यहां देखा गया. गांव वालों को भय था कि कब कहां से आकर कौन सी अनहोनी कर दे. इसी भय से गांव के महिला, बुजुर्ग और बच्चे घर के बाहर नहीं निकलते थे. खेत में काम करने भी दो-चार लोगों के साथ ही जाते थे. गांव के लोग पूरी रात जग कर गुजारते थे. वहीं जैसे ही जिबराईल की मुम्बई में गिरफ्तारी की खबर गांव में आयी तो गांव के लोगों ने राहत की सांस ली.

ख़त्म हुआ दहशत: हत्यारे जिबराईल की गिरफ्तारी से गांव के लोगों ने ली राहत की सांस ख़त्म हुआ दहशत: हत्यारे जिबराईल की गिरफ्तारी से गांव के लोगों ने ली राहत की सांस Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 22, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.