बेखौफ बाइक सवार अपराधियों ने देसी कट्टा से बाइक चालक को घायल कर लूटी बाइक

मधेपुरा जिले के कुमारखंड थाना क्षेत्र के इसराइन खुर्द पंचायत स्थित टपरा टोला के समीप सोमवार को केवटगामा से बैसाढ़ जाने वाली मुख्य मार्ग पर बाइक सवार 3 अज्ञात अपराधियों ने देसी कट्टा से बाइक चालक पर जानलेवा हमला कर जख्मी कर दिया. इसके पश्चात बाइक छीन कर मौके से फरार हो गए. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. 

बैसाढ़ गांव वार्ड नंबर 7 निवासी घायल बाइक चालक गुलटेन मुखिया ने बताया कि थाना क्षेत्र के बैसाढ़ गांव से सुखासन गांव जा रहे थे. जैसे ही टपरा टोला के समीप पहुंचे कि एकाएक बाइक पर सवार 3 अज्ञात अपराधी बाइक के आगे बाइक लगाकर देसी कट्टा से सिर पर वार कर जख्मी कर दिया. तत्पश्चात बाइक छीन कर मौका-ए-वारदात से फरार हो गए. स्थानीय ग्रामीणों ने घटना की सूचना कुमारखंड थानाध्यक्ष को दिया. थाना के पुलिस पदाधिकारी घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रही है. 

स्थानीय ग्रामीणों ने घायल को आनन-फानन में इलाज के लिए कुमारखंड सीएचसी में भर्ती कराया. जहाँ ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार कर घायल बाइक चालक की स्थिति गंभीर देख बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा रेफर कर दिया.

(रिपोर्ट: मीना कुमारी)

बेखौफ बाइक सवार अपराधियों ने देसी कट्टा से बाइक चालक को घायल कर लूटी बाइक बेखौफ बाइक सवार अपराधियों ने देसी कट्टा से बाइक चालक को घायल कर लूटी बाइक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 22, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.