दानी दाता एप्प एकाएक बंद होने पर युवक का किया अपहरण

गूगल प्ले स्टोर के दानी दाता एप्प ऑनलाइन गेम में पैसा लगाकर खेलने के दौरान दानी दाता एप्प के बंद होने पर लोगों ने किया अपहरण

बुधवार देर शाम मुरलीगंज थाने पहुंचे युवक अभिषेक कुमार पिता शिव कुमार घर मधेपुरा वार्ड नंबर 5 ने मुरलीगंज थाने में आवेदन देने के दौरान जानकारी देते हुए बताया कि दिनांक 4 जून को मेरा भाई अमन राज मुरलीगंज गया हुआ था. वहीं पर आज दिनांक 7 जून को रमेश यादव एडवोकेट वार्ड नंबर 5 का भतीजा विजय कुमार मुरलीगंज पहुंचा और मेरे भाई अमन राज को कॉल कर रामपुर बुलाया और बोला कि दानी दाता एप्प वाला समस्या को दूर कर देगा. उसका विश्वास करके मेरा भाई उसके पास रामपुर पहुंचा, साथ मे मैं भी था. विजय यादव के साथ दो और आदमी के साथ वह हम दोनों भाई को अपनी गाड़ी में बैठा कर दंगरह ले गया उसके बाद वहां से जदिया की तरफ एक गांव में ले जा रहे थे. इसी क्रम में हम पेशाब करने का बहाना बनाकर वहां से भाग गए लेकिन वे लोग मेरे भाई को रखे हुए हैं. 

यह घटना दिनांक 7 जून को 8:00 बजे सुबह में रामपुर मुरलीगंज का है. यह समूचा प्रकरण मोबाइल के प्ले स्टोर में एक दानी दाता एप्प से ताल्लुकात रखता है, जिसमें लोग पैसा लगाकर गेम खेलते थे और पॉइंट होने पर उसके अकाउंट में पैसा जाता था, अब वह दानी दाता एप्प एकाएक बंद हो गया है और लोग मुझे इसके लिए दोषी मान रहे हैं और मेरा अपहरण कर लिया गया था.

मामले में मुरलीगंज थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने बताया कि अपहरण के मामले को लेकर मुरलीगंज थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है. ऑनलाइन गेम के मामले में मधेपुरा सदर थाने में भी आवेदनकर्ता के खिलाफ मामला दर्ज था इसलिए जांच के लिए आवेदनकर्ता को सदर थाने भेजा गया.


दानी दाता एप्प एकाएक बंद होने पर युवक का किया अपहरण दानी दाता एप्प एकाएक बंद होने पर युवक का किया अपहरण Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 09, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.