स्टेशन पर तत्काल टिकट के लिए आए युवक से मारपीट एवं लूटपाट की घटना

पीड़ित 
9 जून को मुरलीगंज थाना में आवेदन देने के दौरान मोहम्मद सद्दाम पिता मोहम्मद सलीम घर मुल्किया वार्ड नंबर 1 थाना बरहरा कोठी जिला पूर्णिया ने जानकारी देते हुए बताया कि दिनांक 8 जून को रात के 8:30 बजे वे अपने साले के साथ मोटरसाइकिल (जिसका नंबर बीआर 43 एम 1379) से मुरलीगंज स्टेशन पर मद्रास जाने के लिए तत्काल रिजर्वेशन कराने आया था. इसी क्रम में उसने अपनी मोटरसाइकिल पेड़ के पास खड़ी कर दी और रेलवे काउंटर पर चले गए. इसी बीच चार युवक मोटरसाइकिल लेकर भागे जा रहा था. उसी क्रम में हम बोले कि यह तो हमारी गाड़ी है. इतना कहने पर उक्त युवक द्वारा हथियार का भय दिखाकर रेलवे स्टेशन से दक्षिण और पूरब की ओर नहर के पास मुझे ले गए. जहां पहले से चार युवक बैठा हुआ था. मुझे और मेरे साले दोनों को हथियार के बट से मारकर घायल कर दिया और मेरा आईफोन 65 जिसकी कीमत ₹41000 है जिसका मोबाइल नंबर 9159763608 तथा मेरे साला परवेज का मोबाइल ₹10000 कीमत वाला मेरे जेब से ₹14500 मेरा पैन कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस, आधार कार्ड ले लिया. 

इसी बीच मुरलीगंज थाने को सूचना दी गई. पुलिस बल के साथ-साथ अगल-बगल के लोग भी घटनास्थल पर पहुंच गए. जिसमें भागने के क्रम में एक युवक पकड़ा गया. वहां उपस्थित लोगों द्वारा पकड़े गए युवक का नाम पता पूछने पर उसने अपना नाम सागर कुमार पिता अनिल यादव घर नवलाची वार्ड नंबर 7 थाना जानकीनगर जिला पूर्णिया बताया. वहीं भागे हुए अपराधी का नाम पूछने पर एक का नाम अजय कुमार पिता का नाम मालूम नहीं, सुनील कुमार पिता का नाम मालूम नहीं तथा बताया कि दोनों ही मुरलीगंज तरफ का है, वहीं जब पकड़े हुए व्यक्ति से हमने अपना पैन कार्ड, मोबाइल, आधार कार्ड, पैसा मांगा तो उसने बताया कि वह सब दोनों भागे हुए व्यक्ति लेकर भाग गए.

मामले में मुरलीगंज थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने बताया कि आवेदन के आलोक में जांच पड़ताल की जा रही है एवं पुलिस हिरासत में लाए गए लड़के से भी मामले के बारे में पूछताछ की जा रही है.


स्टेशन पर तत्काल टिकट के लिए आए युवक से मारपीट एवं लूटपाट की घटना स्टेशन पर तत्काल टिकट के लिए आए युवक से मारपीट एवं लूटपाट की घटना Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 09, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.