भाजपा के सफलतम 8 वर्ष पर भाजयुमो ने निकाली तीर्थ बाईक यात्रा

भारतीय जनता पार्टी के सफलतम 8 वर्ष पूरा होने पर 1 जून से 15 जून तक सेवा सुशासन, गरीब कल्याण विकास तीर्थ यात्रा बाईक रैली भाजयुमो जिला अध्यक्ष विपिन कुमार के नेतृत्व में शनिवार को सिंहेश्वर मंडल के राम जानकी ठाकुरबाड़ी से निकाली गई. यह विकास तीर्थ यात्रा बाईक रैली राम जानकी ठाकुरबाड़ी से निकल कर दुर्गा चौक, मेला ग्राउंड, धन्यवाद चौक, महावीर चौक, पोस्ट ऑफिस रोड, शर्मा चौक होते हुए मधेपुरा के लिए रवाना हुई गई. यह रैली पूरे मधेपुरा जिला में भ्रमण करेगी. 

वहीं रैली को रवाना करने के लिए हरी झंडी दिखाते हुए भाजपा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अमोल राय एवं भाजयुमो प्रदेश उपाध्यक्ष प्रवीण साहा ने कहा कि युवा मोर्चा प्रधानमंत्री के विकास कार्य को गांव-गांव और जन-जन तक पहुंचाने का काम करेगी. पीएम मोदी के नेतृत्व में देश निरंतर आगे बढ़ रहा है. पूरा विश्व भारत के मजबूत नेतृत्व की सराहना कर रहा है. श्री राय ने कहा कि भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता पार्टी के मूल मंत्र को जन जन तक पहुंचाने के लिए दृढ़ संकल्पित है. 

भाजपा जिलाध्यक्ष स्वदेश कुमार ने कहा कि आम कार्यकर्ताओं के निष्ठा के बल पर भारतीय जनता पार्टी देश ही नहीं बल्कि विश्व में सबसे बड़ी पार्टी बन गई है. जिसका एक ही उद्देश्य है सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास, सबका प्रयास. भाजपा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य राहुल यादव ने कहा कि भाजयुमो के कार्यकर्ता पार्टी के मजबूत स्तंभ के रूप में हमेशा कार्य करते हैं. आईटी सेल जिला संयोजक अरविंद मिश्रा ने कहा कि दो दिवसीय विकास तीर्थ बाइक यात्रा के माध्यम से 8 साल के विकास की रफ्तार को जिस प्रकार बढ़ाया गया है वह देश के इतिहास में अमिट हस्ताक्षर है. आज पूरा विश्व मोदी की ओर देख रहा है. मोदी की हर गतिविधि से भारत विश्व की सबसे बड़ी शक्ति के रूप में उभरा है. भारत अब किसी देश के हाथों की कठपुतली नहीं है. 

मौके पर जिला उपाध्यक्ष ब्रजेश सिंह, सुमित वर्मा, संतोष सिंह, सिंहेश्वर मंडल, युवा मोर्चा अध्यक्ष संतोष मल्लिक, देव वर्मा, अभिमन्यु झा, सेतु राज, रविंद्र कुमार, राहुल ठाकुर, मनीष मोदी, नितेश सिंह, राहुल कुमार, सुभाष चौहान, पंपोल यादव, संजीव यादव, संजय कुमार सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे.

भाजपा के सफलतम 8 वर्ष पर भाजयुमो ने निकाली तीर्थ बाईक यात्रा भाजपा के सफलतम 8 वर्ष पर भाजयुमो ने निकाली तीर्थ बाईक यात्रा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 11, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.