दो पक्षों में मारपीट के में एक की इलाज़ के क्रम में मौत

मधेपुरा जिले के पुरैनी थाना क्षेत्र के वंशगोपाल गांव में बीते 28 मई को हुए मारपीट के दौरान जख्मी एक वृद्धि की इलाज के क्रम में मौत हो गई है.

घटना के बावत मिली जानकारी के अनुसार वंशगोपाल पंचायत के वार्ड नंबर एक निवासी उपेंद्र मंडल अपना मक्का का खुट्टी और जलावन जमा कर रहे थे कि इसी दौरान दूसरे पक्ष की गुड्डी देवी, नागेश्वर मंडल, बटेश्वर मंडल, संतोष मंडल व पिंकू मंडल एवं दुखा मंडल द्वारा लाठी डंडा से लैस होकर गाली गलौज करते हुए जबरदस्ती मक्का का खुट्टी और जलावन उनके दरवाजे पर से फेंकने लगा. जिससे मना करने पर सभी व्यक्ति द्वारा उपेंद्र मंडल को बुरी तरह से मारपीट कर जख्मी कर दिया. 

घटना के बावत पुरैनी थाना में मृतका की पत्नी जानकी देवी द्वारा दिए गए आवेदन के अनुसार जब उनके पति बुरी तरह जख्मी हो गए तो स्थानीय ग्रामीणों ने उसे किसी तरह प्राथमिक उपचार के लिए पुरैनी सीएससी पहुंचाया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए भागलपुर मायागंज अस्पताल में रेफर कर दिया गया था, जहां इलाज के क्रम में उपेंद्र मंडल की मृत्यु शुक्रवार की सुबह हो गई. तत्पश्चात शव को पुरैनी थाना लेकर परिजन आए और पुरैनी थाना अध्यक्ष ने शव को पोस्टमार्टम हेतु मधेपुरा भेज दिया.

इस बावत थाना अध्यक्ष दीपक चंद्र दास ने बताया कि परिजन द्वारा दिए गए आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी गई है.


दो पक्षों में मारपीट के में एक की इलाज़ के क्रम में मौत दो पक्षों में मारपीट के में एक की इलाज़ के क्रम में मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 11, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.