सड़क हादसे में तीन दिनों में पांच लोगों की मौत: ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

मधेपुरा जिला के चौसा थाना अंतर्गत  सहोड़ा टोला मोड़ के पास रात्रि के 12 बजे ट्रक और ट्रैक्टर की  आमने सामने की टक्कर में दो लोगों की मौत घटना स्थल पर ही हो गई, जबकि अन्य 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को ग्रामीणों की मदद से चौसा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर बी जी शर्मा ने प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों को बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया.

 उधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन प्रदीप कुमार दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे तथा  शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा भेज दिया वहीँ ट्रक को भी कब्जे में ले लिया गया है. खलासी की गिरफ्तारी हो गई है पर ड्राइवर घटनास्थल से ही फरार हो गया.

घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि पुरैनी थाना अंतर्गत दुर्गापुर से गेहूं के थ्रेसर ट्रैक्टर के साथ बाबा विशु राउत के तरफ गेहूं तैयार करने ट्रैक्टर तथा मजदूर गए हुए थे. वहीं गेहूं तैयारी करने के बाद घर वापसी में सहोड़ा टोला के पास विपरीत दिशा से आ रही ट्रक (रजिस्ट्रेशन नंबर BR 50 G 8240) ने जोरदार टक्कर मार दी, जिससे ट्रैक्टर सवार ड्राइवर समेत मजदूर बुरी तरह से घायल हो गए जिसमें दो मजदूरों की मौत घटना स्थल पर ही हो गई । 

सभी घायल व मृतक पुरैनी प्रखंड के दुर्गापुर निवासी बताए जाते हैं। घायलों में दीपक कुमार, सुभाष शर्मा, गजेंद्र मंडल, शैलेंद्र यादव, शंभू साहनी, संतोष कुमार शामिल हैं. मृतक की पहचान नथन पासवान (60 वर्ष), नित्यानंद पासवान (45 वर्ष) के रूप में की गई है. 

वहीँ ताजा मामला में आज दोपहर 2 बजे सड़क हादसे में ही स्कोर्पियो के चपेट में आने से दो सगी बहन की दर्दनाक मौत घटना स्थल पर ही हो गई। मामला चौसा थाना अंतर्गत लौआलगान पूर्वी पंचायत के वार्ड न0 01 का है, जहाँ सड़क पार करने के दरमियान एसएच 58 पर तेज रफ्तार स्कोर्पियो ने दोनों बहनों को रौंद दिया । मृतका जानवी कुमारी महज 3 वर्ष की थि जबकि शोबज कुमारी 12 वर्ष पिता राजेश सिंह। स्कोर्पियो लेकर चालक फरार हो गया । ग्रामीणों में आक्रोश स्टेट हाइवे 58 को घंटो किया जाम और स्पीड ब्रेकर लगाने की मांग भी की ।


सड़क हादसे में तीन दिनों में पांच लोगों की मौत: ग्रामीणों ने किया सड़क जाम सड़क हादसे में तीन दिनों में पांच लोगों की मौत: ग्रामीणों ने किया सड़क जाम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 27, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.