कार और बाईक की टक्कर में दोनों वाहनों में लगी आग, तीन युवकों की मौत

भीषण सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत, एनएच 106 पर गुरुवार सुबह कार और बाईक की टक्कर में हुआ हादसा, मृतक जीजा, साला और दोस्त एक शादी समारोह से वापस बाइक से लौट रहे थे घर, काफिले के साथ गुजर रहे पूर्व सांसद पप्पू यादव ने गंभीर रूप से झुलसे तीनों युवकों को भिजवाया मेडिकल कालेज.


घटना के बारे में बाते जाता है कि गुरुवार की तड़के सुबह करीब दो बजे मधेपुरा-सिंहेश्वर एनएच 106 पर एक कार और बाइक की टक्कर हो गई। यह दुर्घटना इतनी बड़ी थी कि टक्कर के बाद कार और बाइक में आग लग गई। जिसमें बाइक सवार तीनों युवक जल रहे वाहनों की चपेट में आकर बुरी तरह झुलस गए । इसी बीच अपने काफिले के साथ विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत करने जा रहे पूर्व सांसद पप्पू यादव घटना स्थल पर रुक अपने कार्यकर्ताओं की मदद से जल रहे वाहनों के बीच से तीनों युवकों को बाहर निकाला। गंभीर रूप से झुलसे तीनों युवकों को जेएनकेटी मेडिकल कॉलेज भेजवाया। इस बीच स्थानीय लोगों की मदद से उन्होंने जल रहे कार और बाइक पर काबू पाया। उन्होंने हादसे की सूचना स्थानीय प्रशासन को भी दी। बताया गया कि मृतक तीनों युवक सानू कुमार (29 वर्ष ), सानू कुमार का साला मृतक सुमन कुमार ( 19 ) और उनके एक दोस्त रवि कुमार तीनों अपनी न्यू बाइक स्ट्रीम से सिंहेश्वर थाना क्षेत्र के निशिहरपुर से एक रिशेप्शन से वापस घर मधेपुरा लौट रहे थे । इसी बीच करीब दो बजे विपरीत दिशा से आ रही एक कार ( बीआर 11 एफ 7314 ) से टक्कर हो गई। यह टक्कर इतनी भयानक थी कि कार और बाइक में आग लग गई। इसी दौरान तीनों बाइक सवार युवक जल रहे कार के नीचे दब गए । जिससे तीनों युवक बुरी तरह झुलस गए । 

जानकारी मिली कि कार सवार युवक भाग निकले। इसी बीच पूर्व सांसद पप्पू ने किसी तरह तीनों युवकों को बाहर निकाल कार्यकर्ताओं की मदद से मेडिकल कालेज भेजवाया। बुरी तरह से झुलस चुके तीनों युवकों की मौत हो गई। मृतक युवकों की लाश को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा लाया गया है। वहीं इस घटना के बाद से मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पूर्व सांसद पप्पू यादव ने इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट कर कहा है कि बिहारीगंज जाने के क्रम में सिंहेश्वर मधेपुरा मार्ग में एक कार और बाइक एक्सीडेंट में तीन व्यक्ति घायल थे जो जिंदा जल रहे थे। उनको अस्पताल भेजा । आज तीनों की हालत का जिम्मेवार ये पब्लिक है, उन्होंने लिखा कि मेरे आने से एक घंटे पहले ये एक्सीडेंट हुआ था स्थानीय पब्लिक मूकदर्शक बनके ये सब देखती रही। किसी ने उन्हें बचाने की कोशिश नही की । मेरे पहुंचने के बाद मैने उन्हे तुरंत अस्पताल भेजा । मैने अपना फर्ज पूरा किया बांकी ईश्वर की मर्जी ।

कार और बाईक की टक्कर में दोनों वाहनों में लगी आग, तीन युवकों की मौत कार और बाईक की टक्कर में दोनों वाहनों में लगी आग, तीन युवकों की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 28, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.