ट्रक ने साइकिल सवार को रौंदा, एक की मौत व एक हाइयर सेंटर रेफर

मधेपुरा जिला के चौसा प्रखंड अंतर्गत राजकीय उच्च पथ 58 भटगामा उदाकिशुनगंज मुख्य मार्ग सड़क हादसा रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है। दो दिन पहले एक मोटरसाइकिल के आमने सामने की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई थी वहीं बीते दिन टैंपू के अनियंत्रित होकर पलट जाने से भी एक व्यक्ति की मौत हो गई.

आज फिर लगातार तीसरे दिन भी राज किया उच्च पथ 58 पर एक ट्रक ने बस स्टैंड चौसा एस बी आई मुख्य शाखा के समीप आज सुबह 9 बजे तेज रफ्तार से चल रहे ट्रक ने साइकिल सवार को रौंद दिया. एक की इलाज के दौरान मौत हो गई तो दूसरा हायर सेंटर रेफर। 

मिली जानकारी के अनुसार चौसा पूर्वी पंचायत के कृष्णा टोला निवासी घोलटी राम अपने छोटे भाई के जमाई (दामाद) मुकेश राम  के साथ साइकिल से किसी काम से चौसा बाजार गए हुए थे. घर वापसी के दौरान तेज रफ्तार से आ रही ट्रक (जिसका रजिस्ट्रेशन नंबर बीआर 01 जीसी 5464) ने रौंद दिया जिससे दोनों बुरी तरह घायल हो गए. दोनों लोगों को सामुदायिक स्वाथ्य केंद्र चौसा में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान ही मुकेश राम की मौत हो गई. वहीँ डयूटी पर मौजूद डॉक्टर ने घोलटी राम की हालत नाजुक देखते हुए उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया। पुलिस प्रशासन ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है। उधर मृत्यु की खबर मिलते ही परिजनों में रोने की चित्कारियाँ गूंज रही है। लगातार हो रही घटना के बाद लोगों में तेज रफ्तार से चल रहे वाहनों पर रोक लगाने की चर्चा बहुत हो रही थी।

आए दिन इस सड़क पर टेम्पू पलटने का मामला आते रहता है। इस का मुख्य कारण यह है कि उदाकिशुनगंज से भटगामा तक अच्छी सड़क का गलत इस्तेमाल टेम्पू वो भाड़ी वाहन द्वारा किया जाता है. सड़क नियम को ताख पर रख कर तीव्र गति से चलाया जाता है। 

ट्रक ने साइकिल सवार को रौंदा, एक की मौत व एक हाइयर सेंटर रेफर ट्रक ने साइकिल सवार को रौंदा, एक की मौत व एक हाइयर सेंटर रेफर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 05, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.