मेडिकल दूकानदार पर हुए जानलेवा हमले के विरोध में आज तीसरे दिन भी बिहारीगंज मुख्य बाजार बंद

मधेपुरा में पिछले 01 नंबर को हुई दवा व्यवसायी पर गोली कांड मामले को लेकर अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई जिससे नाराज स्थानीय व्यवसायियों ने पिछले तीन दिनों से बाजार बंद और थानेदार के विरुद्ध धरना प्रदर्शन जारी रखा. 


दरअसल मधेपुरा जिले के उदाकिशुनगंज अनुमंडल अंतर्गत बिहारीगंज थाना क्षेत्र के मुख्य बाजार में बीते 1 नवम्बर को मेडिकल दूकानदार पर हुए जानलेवा हमले के विरोध में आज तीसरे दिन भी बिहारीगंज मुख्य बाजार बंद रहा.


स्थानीय व्यवसायी और आम लोगों की मांग है कि पुलिस घटना के बाद से कोई कार्रवाई नहीं की है. जिससे नाराज स्थानीय व्यवसायी समेत आम लोग थानेदार के तबादले और अविलंब अपराधियों की गिरफ़्तारी की मांग कर रहे हैं. हालाँकि आज धरना स्थल पर पहुँचे उदाकिशुनगंज एसडीएम ने व्यवसायियों को कार्रवाई हेतु आश्वासन दिया है और बाजार खुलवाने हेतु अपील भी की है. 


वहीं मामले को लेकर जिले के जवाबदेह अधिकारी कैमरे पर कुछ भी बोलना मुनासिब नहीं समझ रहे हैं. जबकि इस मामले में मधेपुरा एसपी योगेंद्र कुमार ने दूरभाष पर बताया कि फिलहाल इस मामले को लेकर जांच की जा रही है. 15 नम्बर को बिहारीगंज में पंचायत चुनाव है. चुनाव समाप्त होते ही उचित कार्रवाई की जाएगी. 


वहीं स्थानीय व्यवसायी और पीड़ित का मानना है कि जब तक थानेदार का तबादला व अपराधियों पर कार्रवाई नहीं होती है तब तक आने वाले समय में इस आंदोलन को और उग्र किया जाएगा.


मेडिकल दूकानदार पर हुए जानलेवा हमले के विरोध में आज तीसरे दिन भी बिहारीगंज मुख्य बाजार बंद मेडिकल दूकानदार पर हुए जानलेवा हमले के विरोध में आज तीसरे दिन भी बिहारीगंज मुख्य बाजार बंद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 14, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.