बेखौफ अपराधियों ने बस से उतार कर व्यवसायी से तीन लाख रुपए लूटे

मधेपुरा के सिंहेश्वर में बेखौफ अपराधियों ने सोमवार की अहले सुबह बस से उतार कर एक व्यवसायी से तीन लाख रुपए लूट लिए. 


गम्हरिया निवासी व्यवसायी रिशु कुमार, निरंजन ट्रेवल्स बस से प्याज खरीदने के लिए गुलाबबाग जा रहे थे. इसी क्रम में सिंहेश्वर थाना क्षेत्र के कटैया स्कूल के समीप अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया. बताया गया कि गम्हरिया के भागवत चौक स्थित जय गुरू आलू भंडार के प्रोपराइटर रिशु कुमार सोमवार की सुबह प्याज लाने पूर्णिया के गुलाबबाग मंडी जा रहे थे. 


इसी क्रम में जब वे सुपौल से पूर्णिया जाने वाली बस पर गम्हरिया में सुबह लगभग साढ़े 5 बजे चढ़े. उसी बस में उसको रेकी करते हुए एक युवक भी चढ़ा. बस, गम्हरिया से निकलकर कटैया स्कूल के पास पहुंची कि एक पुराना हीरो स्पलेंडर बाइक से दो युवक आए और बस को रुकवा लिया. इसके बाद बस में चढ़कर सब्जी व्यापारी रिशु कुमार को खींच कर उतारने लगे. पहले से बस में बैठा युवक भी मदद करते हुए रिशु को पीछे से ढकेलने लगा. बस में सवार लोगों ने जब इसका विरोध किया तो अपराधियों ने आरोप लगाया कि रिशु ने एक दिन पूर्व उसे मारा था. बस, में एक दूसरे बस का ड्राइवर भी सवार था, उसने जब रिशु को बचाने का प्रयास किया, तो अपराधियों ने उसके कनपट्टी में थ्री नट सटा दिया. इसके बाद ड्राइवर डर से पीछे हट गया. तब तक व्यापारी के पास जो तीन लाख रुपए से भरा ब्लू रंग का बैग था, अपराधियों ने मारपीट कर लूट लिया. इसके बाद तीनों अपराधी बस से उतर कर बाइक से गम्हरिया की ओर भाग गए.


इसके बाद घटना की जानकारी सिंहेश्वर पुलिस को दी गई. जानकारी मिलते ही एएसआई राकेश कुमार ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की. इस बावत पीड़ित रिशु कुमार ने बताया कि अगर दोनों अपराधी उसे दोबारा दिख जाएंगे, तो वह उसे पहचान लेगा. घटना को लेकर सिंहेश्वर पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर रही है. साथ ही गम्हरिया में सब्जी दुकान के बगल के चाय दुकान में अवैध नशा और नशेड़ियों के जमावड़ा की बात कही है. आज भी वहां गम्हरिया पुलिस को 2 प्रतिबंधित कफ सिरप की शीशी और शराब का एक शीशा फूटा हुआ मिला. जिसके बाद पुलिस की निगाह चाय दुकानदार पर भी है.

बेखौफ अपराधियों ने बस से उतार कर व्यवसायी से तीन लाख रुपए लूटे बेखौफ अपराधियों ने बस से उतार कर व्यवसायी से तीन लाख रुपए लूटे Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 15, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.