बी.पी. मंडल अभियंत्रण महाविद्यालय में अंतिम वर्ष के छात्रों का विदाई समारोह

बी.पी. मंडल अभियंत्रण महाविद्यालय, मधेपुरा में अंतिम वर्ष के छात्रों का विदाई समारोह आज दिनांक 25.09.2021 को आयोजित किया गया, जिसमें बैच 2018 के विद्यार्थियों ने 2017 बैच के छात्रों को विदा किया. 


उक्त समारोह बी.पी. मंडल अभियंत्रण महाविद्याल, मधेपुरा के नए कैंपस में आयोजित किया गया, जिसका शुभारम्भ प्रचार्य प्रो. अरविन्द कुमार अमर द्वारा किया गया. प्राचार्य महोदय के द्वारा छात्रों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की गई.


इस अवसर पर संगणक विभाग के HOD प्रो. मुरलीधर प्रसाद सिंह ने छात्रों को संबोधित किया. उन्होंने छात्रों को मोटीवेट करते हुए छात्रों से अपील किया कि वो अपने साथ-साथ समाज के लिए भी कुछ अच्छा कार्य करें.
इस बिदाई समारोह में मिस और मिस्टर फेयरवेल का चुनाव प्रतियोगिता के द्वारा किया गया, जिसमें मिस्टर फेयरवेल भास्कर फूल सिंह और मिस फेयरवेल पीयूष रानी को चुनकर पुरस्कृत किया गया. इस कार्यक्रम में प्रो. मनोज कुमार साह, प्रो. राज कुमार, प्रो. कुणाल कुमार, प्रो. विनोद कुमार, प्रो. रमेश कुमार, प्रो. अखिलेश कुमार, प्रो. अजय गिरी और प्रो. मनीष जायसवाल ने अपने संबोधन में छात्रों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की.

(ए. सं.)

बी.पी. मंडल अभियंत्रण महाविद्यालय में अंतिम वर्ष के छात्रों का विदाई समारोह बी.पी. मंडल अभियंत्रण महाविद्यालय में अंतिम वर्ष के छात्रों का विदाई समारोह Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 26, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.