एक सप्ताह में पीएम आवास निर्माण कार्य शुरू नहीं हुआ तो होगी कार्रवाई, बीडीओ की चेतावनी

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ प्रखंड क्षेत्र में बुधवार को कई पंचायतों का, बीडीओ अशोक कुमार ने पीएम आवास योजना का निरीक्षण किया. वहीं उन्होंने आवास के लाभुकों से भी बात की. उन्होंने कहा कि पीएम आवास निर्माण कार्य में किसी भी प्रकार की कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी. पीएम आवास निर्माण में लापरवाही बरतने वाले लाभुकों और कर्मियों पर सीधे कार्रवाई की जाएगी.  

लाभुकों के निर्माणाधीन आवास का निरीक्षण करते हुए बीडीओ ने कहा कि एक सप्ताह के अंदर आप किसी भी स्थिति में अपने आवास का निर्माण कार्य शुरू कर लें. एक सप्ताह के बाद मैं फिर निरीक्षण के लिए आऊंगा, यदि भवन का निर्माण कार्य शुरू नहीं होगा तो आप के विरुद्ध कार्रवाई कर भुगतान की गई राशि का ब्याज सहित वसूली की जाएगी. 

वहीं उन्होंने कर्मियों को हिदायत देते हुए कहा कि जिसकी आवास निर्माण पूर्ण हो चुकी है उसका जिओ टेक करवा लें. मौके पर ग्रामीण आवास सहायक नरेंद्र कुमार व कई लाभुक उपस्थित थे.



एक सप्ताह में पीएम आवास निर्माण कार्य शुरू नहीं हुआ तो होगी कार्रवाई, बीडीओ की चेतावनी एक सप्ताह में पीएम आवास निर्माण कार्य शुरू नहीं हुआ तो होगी कार्रवाई, बीडीओ की चेतावनी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 04, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.