हथियार व गोली के साथ तीन बदमाश गिरफ्तार

मधेपुरा सदर थाना पुलिस ने अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए चलाये गये विशेष अभियान में तीन बदमाशों को हथियार व गोली के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि एसपी के निर्देश पर अपराधी, वारंटी, फरारी की गिरफ्तारी के लिए चलाए गये विशेष अभियान में सदर थाना क्षेत्र के भेलवा पंचायत के गढ़िया गांव में गुप्त सूचना पर स.अ.नि. संजीव कुमार के नेतृत्व में पुलिस बल ने सदर थाना में दर्ज दो मामले में फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार अपराधी में गढ़िया गांव के वार्ड नम्बर 10 के कृत नारायण यादव के पुत्र अमीत कुमार, गठिया वार्ड नंबर 8 के भूपेन्द्र यादव के पुत्र मिठु कुमार, भान वार्ड नंबर 6 के नीरज कुमार को गिरफ्तार किया गया.

थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों के घर की तलाशी में एक देशी कट्टा और गोली बरामद हुआ है. गिरफ्तार बदमाश लूट और आर्म्स एक्ट का प्राथमिक आरोपी है. उन्होंने कहा कि गिरफ्तार बदमाश से पूछताछ में उसने अपना अपराध स्वीकार किया है. उक्त बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही थी लेकिन आरोपी अक्सर पुलिस को चकमा देकर फरार हो जाता था, आखिरकार पुलिस के हत्थे चढ़ा. उन्होंने कहा कि तीनों को न्यायिक हिरासत में भेजा गया है, न्यायालय ने तीनों को जेल भेज दिया.



हथियार व गोली के साथ तीन बदमाश गिरफ्तार हथियार व गोली के साथ तीन बदमाश गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 30, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.