पर्यावरण संरक्षण के लिए प्रकृति वंदन कार्यक्रम का आयोजन

हिन्दू आध्यात्मिक एवं सेवा फाउंडेशन के बैनर तले रविवार को पर्यावरण वन एवं जीव सृष्टि के संरक्षण हेतु प्रकृति वंदन कार्यक्रम का आयोजन उत्साहपूर्वक  किया गया।

मुख्य कार्यक्रम प्रभारी अधिवक्ता संजय कुमार सिंह की वाटिका में आयोजित प्रकृति वंदन कार्यक्रम में विद्वान पंडित ने वेद मंत्रोच्चारणों के साथ प्रकृति का वंदन संपादित कराया।इस अवसर पर उपस्थित प्रकृति प्रेमियों ने भी मंत्रोच्चारण दुहराकर कर प्रकृति पूजन के सहभागी बने।


इस अवसर पर हिन्दू आध्यात्मिक और सेवा फाउंडेशन के संयोजक के  गुलज़ार कुमार बंटी ने बताया कि प्रकृति वंदन का यह कार्यक्रम जिले में कई प्रकृति प्रेमियों ने हर्षोल्लास से अपने अपने आवास स्थित फुलवारी में भी आयोजित किये। इस अवसर पर उपस्थित प्रकृति प्रेमियों ने पर्यावरण संरक्षण एवं संस्कृति की रक्षा का संकल्प भी लिया।प्रकृति और संस्कृति की रक्षा करना हम सबों का नैतिक दायित्व है।

यहां सह संयोजक राजीव कुमार यादव और अनिल कुमार गुप्ता, सोशल मीडिया प्रभारी अभिषेक कुमार साह,आई टी प्रभारी पंकज कुमार, पंजीयन प्रभारी जीवानंद झा, कुणाल कृष्ण मंडल, विनोद कुमार साह आदि ने भी उपस्थित होकर प्रकृति वंदन किया।



पर्यावरण संरक्षण के लिए प्रकृति वंदन कार्यक्रम का आयोजन पर्यावरण संरक्षण के लिए प्रकृति वंदन कार्यक्रम का आयोजन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 30, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.