हथियार के साथ दो युवक गिरफ्तार, भेजे गए न्यायिक हिरासत में

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज के गोल बाजार में रविवार दिन के 2:30 बजे कमांडो के द्वारा विधि व्यवस्था में दिशा गस्ती के क्रम में मुरलीगंज बाजार के विभिन्न जगहों पर वाहन चेकिंग करते हुए एसबीआई बैंक गोल बाजार के पास आने-जाने वाले वाहनों की सघन जांच की जा रही थी. इसी दौरान पल्सर मोटरसाइकिल पर सवार दो व्यक्ति तेजी से बैंक की ओर आ रहे थे. तभी पुलिस को देखकर मोटरसाइकिल छोड़कर भागने का प्रयास करने लगे लेकिन कमांडो बल के जवानों के सहयोग से पकड़ लिया गया. 


पकड़ में आए हुए व्यक्ति में एक मुरलीगंज थाना क्षेत्र के गोपाली टोला वार्ड नंबर 2 निवासी जितेन यादव का पुत्र वकील कुमार उर्फ नंदन यादव और दूसरा युवक ग्वालपाड़ा थाना अंतर्गत शिवापट्टी वार्ड नंबर 9 निवासी नंदन यादव का पुत्र शशि भूषण कुमार के रूप में पहचान हुई. तलाशी लेने के दौरान वकील कुमार के पास से एक लोडेड देशी पिस्टल, एक मोबाइल तथा शशि भूषण के पास से एक जिंदा गोली, एक मोबाइल बरामद किया गया. इस संदर्भ में मुरलीगंज थाना कांड संख्या 247/21 मामला दर्ज कर गिरफ्तार दोनों युवक को न्यायिक हिरासत में मधेपुरा भेज दिया गया है.


 

हथियार के साथ दो युवक गिरफ्तार, भेजे गए न्यायिक हिरासत में हथियार के साथ दो युवक गिरफ्तार, भेजे गए न्यायिक हिरासत में Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 12, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.