'हम तो हैं परदेश में...'प्रांगण रंगमंच द्वारा ऑनलाइन सिगिंग व डांसिंग शो में आरती ने बांधा समां

मधेपुरा जिले में कला संस्कृति को आगे बढ़ाने के लिए प्रांगण रंगमंच द्वारा आयोजित मधेपुरा सुपरस्टार ऑनलाइन बिगेस्ट हंट शो में रविवार को आरती आंनंद की प्रस्तुति ने लोगों का मन मोह लिया. कार्यक्रम की शुरुआत आरती आनंद ने भजन "रे माझी खोल तरी पतवार से" की. इसके बाद छदाप तिलक सब छीनी रे मोसे नयना मिला के, एक प्यार का नगमा है मौजो की रवानी है... की लोगों ने खूब सराहना की. 

प्रांगण रंगमंच के फेसबुक पेज से लाइव हुई आरती आनंद के साथ तबला पर साथ दिया आदित्य आनंद ने. ऑनलाइन दर्शकों ने आदित्य की कलाबाजी की भी खूब सराहना की. आरती आनंद ने हम तो हैं परदेश में देश में निकला होगा चांद, इस तरह मोहब्ब्त की शुरूआत की, सहित कई गजलों की प्रस्तुति दी. दर्शकों ने कॉमेंट्स के माध्यक से आरती आनंद से फरमाईशी गीत की मांग की जिसे उन्होंने सुनाया. दर्शकों ने कमेंट्स के माध्यम से प्रांगण रंगमंच के इस आयोजन पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए आयोजकों की प्रशंसा की. आरती आनंद ने कहा कि प्रांगण रंगमंच द्वारा उन्हें लाइव कर उनके हौंसले को बढ़ाया है. उन्होंने संस्था की बेहतरी के लिए शुभकामनाएँ दी.


 

प्रांगण रंगमंच के अध्यक्ष डॉ. संजय कुमार परमार, सचिव अमित आंनद ने कहा कि जिले में बड़ी संख्या में ऐसे कलाकार हैं जिन्हें उचित मंच नहीं मिलने के कारण उनकी प्रतिभा कुंठित हो जाती है. ऐसे कलाकारों के लिए प्रांगण रंगमंच बेहतर मंच और मार्गदर्शक का काम कर रही है. संस्था के संयुक्त सचिव आशीष सत्यार्थी और अक्षय कुमार ने कहा कि अगले रविवार को शिवाली का ऑनलाइन लाइव होगा.  संस्थापक सदस्य दिलखुश और बबलू कुमार ने कहा कि प्रांगण रंगमंच के इस कार्यक्रम से जुड़ने के लिए बड़ी संख्या में कलाकार संपर्क कर रहे हैं. शशिभूषण ने कहा कि कार्यक्रम के दौरान कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए भी जागरूक किया जा रहा है. 

वहीं कार्यक्रम को सफल बनाने में मुरारी सिंह, विक्की विनायक, अभिषेक सोनी, शिवानी अग्रवाल, नीरज कुमार निर्जल, शिवांगी गुप्ता, अन्नू प्रिया, अभिषेक आचार्य, अभिषेक आनंद, बिनोद केशरी, संतोष राजा व अन्य का सक्रिय योगदान रहा.


'हम तो हैं परदेश में...'प्रांगण रंगमंच द्वारा ऑनलाइन सिगिंग व डांसिंग शो में आरती ने बांधा समां 'हम तो हैं परदेश में...'प्रांगण रंगमंच द्वारा ऑनलाइन सिगिंग व डांसिंग शो में आरती ने बांधा समां Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 04, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.