वाहन चेकिंग के दौरान हथियार के साथ एक गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के कुमारखंड थानाक्षेत्र में वाहन चेकिंग के दौरान हथियार के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया गया है.

मधेपुरा के एसपी योगेन्द्र कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बताया कि गुरुवार को थानाध्यक्ष कुमारखंड पु.अ.नि. सियावर मंडल दल बल के साथ संध्या गश्ती में थे कि गुप्त सूचना मिली कि खुर्दा के तरफ से एक बाइक पर सवार कुछ अपराधी आपराधिक घटना को अंजाम देने हेतु केवटगामा चौक की तरफ आ रहे हैं. सूचना के सत्यापन हेतु दल बल के साथ केवटगामा चौक पहुंचकर खुर्दा वाली सड़क पर वाहन चेकिंग प्रारंभ कर दिए. उसी समय खुर्दा की तरफ से आ रहे एक बाइक पर सवार तीन युवक आते दिखाई दिए, जिसे रुकने का इशारा किया तो बाइक घुमा कर भागने का प्रयास करने लगे. उसी क्रम में तीनों युवक सड़क पर गिर कर जख्मी हो गए. तत्काल दल बल के सहयोग से एक व्यक्ति को पकड़ लिया गया वहीं दो व्यक्ति भागने में सफल रहे.

पकड़े गए व्यक्ति का नाम पता पूछने पर उसने अपना नाम ब्रजेश यादव पिता नागेश्वर यादव घर बेलहा वार्ड नं० 04 थाना कुमारखंड बताया. जिसके पास एक लोडेड देशी कट्टा, एक मोबाइल, एक बाइक बरामद हुआ तथा भागे हुए दोनों व्यक्तियों के द्वारा दो देशी कट्टा रोड पर फेंक दिया गया. जिसे खोलकर देखने पर एक लोडेड एवं दूसरा अनलोडेड पाया गया.

इस सम्बन्ध में कुमारखंड थाना काण्ड सं०- 186/21 दिनांक- 02.07.21, धारा- 398/402/411/34 भा.द.वि. एवं 25(1-बी) ए/26/35 शस्त्र अधिनियम दर्ज किया गया है.

वाहन चेकिंग के दौरान हथियार के साथ एक गिरफ्तार वाहन चेकिंग के दौरान हथियार के साथ एक गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 03, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.