निजी गोदाम से 103 बोरा अनुदानित सरकारी खाद्यान्न चावल बरामद, FIR दर्ज की तैयारी

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत भतखोड़ा पंचायत के वार्ड नंबर 8 से 103 बोरा अनुदानित सरकारी खाद्यान्न चावल बरामद किया गया है.

खरीद बिक्री करने वाले दुकानदार के गोदाम वार्ड नंबर 8 में लालकुन यादव के गोदाम से 103 बोरा सरकारी अनुदानित चावल बरामद मामले में प्राथमिकी दर्ज करने की की जा रही है कार्रवाई.

मुरलीगंज प्रखंड अनुदानित सरकारी खाद्यान्न चावल (103 बोरा) मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत भतखोड़ा पंचायत के वार्ड नंबर 8 में लालकुन यादव के गोदाम से बरामद किया गया. मामले में जानकारी देते हुए प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी मुकेश कुमार वर्मा ने बताया कि बरामद चावल प्रथम दृष्टया सरकारी अनुदानित चावल प्रतीत होता है. सभी चावल का उठाव कराकर बगल के जन वितरण प्रणाली के दुकानदार के यहां जिम्मानामा के आधार पर रख दिया गया है और मामले में आवश्यक वस्तु अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है. 

उन्होंने बताया कि लालकुन यादव खाद्यान्नों की खरीद बिक्री का कारोबार करते थे और उनके गोदाम से मक्का, गेहूं के साथ-साथ चावल भी रखा हुआ था. चावल देखने के बाद बिल्कुल ही सरकारी अनुदानित चावल प्रतीत हो रहा था. मामले में जांच की जा रही है कि चावल कब और कहां से इनके पास इतनी मात्रा में आया. 



निजी गोदाम से 103 बोरा अनुदानित सरकारी खाद्यान्न चावल बरामद, FIR दर्ज की तैयारी निजी गोदाम से 103 बोरा अनुदानित सरकारी खाद्यान्न चावल बरामद, FIR दर्ज की तैयारी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 03, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.