50 वर्षीया महिला की गला दबा कर हत्या

मधेपुरा जिले के शंकरपुर थाना क्षेत्र के मौरा कवियाही पंचायत के वार्ड पांच में एक 50 वर्षीया महिला की कथित रूप से हत्या कर देने का मामला प्रकाश में आया है 

बताया गया कि वार्ड नं० 05 निवासी राजकिशोर उर्फ बुचो यादव और उनकी पत्नी संजू देवी का अक्सर विवाद होते रहता था. शनिवार की अहले सुबह भी दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. इसी दौरान दोनों के बीच झगड़ा में संजू देवी की मौत हो गई. 

मालूम हो कि मृतका को एक पुत्र और तीन पुत्री है, सभी शादीशुदा हैं. मृतका का बेटा सुनील कुमार मिडलेंड माइक्रोफाइनेंस कंपनी में कार्यरत है. घटना के समय वह अपने घर पर नहीं थे. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस जब घटना स्थल पर पहुंची तो मृतका के पति घर छोड़कर फरार हो गए थे. पता चला कि सभी मौके का फायदा उठाकर शव को दाह-संस्कार करने के फिराक में थे. 

घटना स्थल पर मौजूद पुलिस के समक्ष उपस्थित मृतका के पुत्र ने थाना को आवेदन देकर बताया कि उनके माता-पिता के बीच अक्सर लड़ाई होती थी. उन्होंने आवेदन में शंका जाहिर की कि मां की हत्या की गई है. इधर थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने बताया कि मृतका का गला दबा हुआ और जीभ निकला हुआ था. जिससे पता चलता है कि महिला की गला दबाकर हत्या हुई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या का राज खुलेगा.

50 वर्षीया महिला की गला दबा कर हत्या 50 वर्षीया महिला की गला दबा कर हत्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 26, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.