कार और ट्रैक्टर में जबरदस्त भिड़ंत, बाल-बाल बचे कार सवार और ट्रैक्टर चालक

कार और ट्रैक्टर में शुक्रवार की रात 10:30 बजे स्टेट हाईवे पर जबरदस्त भिड़ंत, बाल-बाल बचे कार के सवार और ट्रैक्टर चालक.

घटना में मुरलीगंज के मीरगंज से जदिया की ओर जाने वाली स्टेट हाईवे 91 पर मीरगंज चौक से 100 मीटर पश्चिम जदिया की ओर गिट्टी से लदी हुई सोनालिका ट्रैक्टर जो रहटा कुमारखंड की ओर जा रही थी और विपरीत दिशा से आ रही मारुति की कार जिसका नंबर बीआर 11 ए एस 1356 ट्रैक्टर के पिछले चक्के में जबरदस्त रूप से टक्कर मारी, जिससे ट्रैक्टर का पिछला चक्का इंजन से अलग होकर गिर गया. वहीं कार के चालक की तरफ के हिस्से के भी चक्के टूट गए. कार में लगे दोनों एयर बैग खुल जाने से किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

वहां आसपास के लोगों ने बताया कि कार चालक की ही गलती थी. उसने अपना संतुलन कार पर से खो दिया था और आमने-सामने की टक्कर ना होकर ट्रैक्टर के पिछले चक्के में ठोकर मारी थी.

मामले में मुरलीगंज थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार ने बताया कि देर रात यह घटना घटी थी. किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है और ना ही किसी ने प्राथमिकी दर्ज करवाई है.



कार और ट्रैक्टर में जबरदस्त भिड़ंत, बाल-बाल बचे कार सवार और ट्रैक्टर चालक कार और ट्रैक्टर में जबरदस्त भिड़ंत, बाल-बाल बचे कार सवार और ट्रैक्टर चालक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 26, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.