मुरलीगंज निवासी NMCH के सहायक प्राध्यापक डॉ सतेन्दु सागर को माइक्रो बायोलॉजिस्ट के पद का अतिरिक्त प्रभार

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज के डॉ सतेन्दु सागर, नालंदा मेडिकल कॉलेज के सहायक प्राध्यापक को संयुक्त खाद्य एवं औषधि प्रयोगशाला अगम कुआं में माइक्रो बायोलॉजिस्ट के पद का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है. 

बता दें कि मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड नंबर 6 निवासी डॉ सतेन्दु सागर, पिता सेवानिवृत्त प्रधानाध्यापक सत्यनारायण मंडल के ज्येष्ठ पुत्र हैं जो फिलहाल नालंदा मेडिकल कॉलेज में सहायक प्राध्यापक के रूप में पदस्थापित हैं. कल बिहार सरकार के स्वास्थ्य विभाग के पत्रांक दिनांक 865(15) दिनांक 25 जून 2021 को निर्गत पत्र के आलोक में उन्हें तत्काल प्रभाव से संयुक्त प्रभार देते हुए संयुक्त खाद्य औषधि प्रयोगशाला अगम कुआं में खाद्य एवं औषधि प्रयोगशाला का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है. डॉ सतेन्दु सागर की गिनती एक बेहद उम्दा और सुलझे हुए चिकित्सक के रूप में होती है.

डॉ सागर बचपन से ही मेहनती और लगनशील व्यक्तित्व के मालिक रहे हैं. अपने कर्तव्य का निर्वहन करने में ये कभी पीछे नहीं रहते. कोरोना वायरस की दूसरी लहर में वे प्रतिदिन ससमय अपने विभाग में पहुंचकर अपने कर्तव्यों के निर्वहन में डटे रहते थे.



मुरलीगंज निवासी NMCH के सहायक प्राध्यापक डॉ सतेन्दु सागर को माइक्रो बायोलॉजिस्ट के पद का अतिरिक्त प्रभार मुरलीगंज निवासी NMCH के सहायक प्राध्यापक डॉ सतेन्दु सागर को माइक्रो बायोलॉजिस्ट के पद का अतिरिक्त प्रभार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 26, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.