2996 लीटर शराब बरामद, ट्रक जब्त, चालक सहित कारोबारी फरार

सुपौल जिले के किसनपुर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर थानाध्यक्ष सुमन कुमार के नेतृत्व में गश्ती के दौरान सुखासन के पुल के समीप किसनपुर-लालगंज पथ में शराब से लदी एक ट्रक बरामद करने में बड़ी सफलता हासिल की है. थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस गाड़ी को देखते ही ट्रक चालक सहित सभी कारोबारी ट्रक छोड़कर एक कार से पूरब की दिशा में भाग गये. उन्होंने बताया कि ट्रक को जब्त कर किसनपुर थाना लाया गया. जहां उत्पाद विभाग पटना के पदाधिकारियों के समक्ष जांच किया गया तो ट्रक भारी मात्रा में शराब पाया गया.  इस बाबत डीएसपी कुमार इंद्र प्रकाश के द्वारा बताया गया कि जब्त ट्रक से पेयर्ल ब्लू 750 एमएल का 46 कार्टून एवं 375 एमएल का 53 कार्टून तथा और एम्पीरियर ब्लू जनरल 233 कार्टून सभी 332 कार्टून में रखे 4642 बोतल में कुल मात्रा 2996 लीटर विदेशी शराब पाया गया.

  बताया कि ट्रक नंबर बीआर 11 एन 6275 ट्रक में प्लेट लगा हुआ है. इसके अलावा एक और नंबर प्लेट ट्रक में रखा हुआ था. उन्होंने कहा कि इस कारोबार में सात लोगों को नामजद किया गया है. उन्होंने बताया कि थाना कांड संख्या 202/21 दर्ज की गई है तथा पुलिस मामले में आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. गश्ती दल में सअनि जावेद परबेज के साथ सिपाही हरेराम कुमार, संजय पासवान, विपिन कुमार, चौकीदार विनोद पासवान शामिल थे. 

(नि. सं.)

2996 लीटर शराब बरामद, ट्रक जब्त, चालक सहित कारोबारी फरार 2996 लीटर शराब बरामद, ट्रक जब्त, चालक सहित कारोबारी फरार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 22, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.